Simmba के सेट पर रणवीर को पड़ी डांट, सारा अली खान को डायरेक्टर ने पहचानने से किया इनकार

बॉलीवुड के 'बाजीराव' कहलाने वाले रणवीर सिंह अब कुछ नये अवतार में नजर आने वाले हैं.

Simmba के सेट पर रणवीर को पड़ी डांट, सारा अली खान को डायरेक्टर ने पहचानने से किया इनकार

Simmba की शूटिंग शुरू

खास बातें

  • Simmba की शूटिंग शुरू
  • रणवीर ने पोस्ट किया वीडियो
  • सारा अली का उड़ा मजाक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'बाजीराव' कहलाने वाले रणवीर सिंह अब कुछ नये अवतार में नजर आने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'सिंबा' की फिल्म की शूटिंग बुधवार से हैदराबाद के 'रामोजी फिल्म सिटी' में शुरू हो गई है. रणवीर सिंह इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखने वाली हैं. 'सिंबा' की फिल्म की शूटिंग से पहले एक वीडियो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग से पहले 'सिंबा' के स्टार कास्ट ने एक फनी एक्ट शूट किया है, जिसमें रणवीर सिंह अपनी को-एक्ट्रेस सारा अली खान का मजाक बनाते हुए नजर आये. 

Simmba First Look: 'सिंघम' से किया अजय देवगन को सुपरहिट, अब बारी रणवीर सिंह की

इस वीडियो में सबसे पहले रणवीर सिंह 'सिंबा' का एक मराठी भाषा में डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी आकर कहते हैं, ''ये क्या कर रहा है, फिल्म का डायलॉग क्यों बोल रहा है?'' जिसके बाद फ्रेम में सारा अली खान आकर पूछती हैं, 'ये तो वही सेट है जो सिंघम में थी.' इस पर रोहित शेट्टी और रणवीर कपूर मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि 'अरे ये तो अमृता सिंह है ना'.


इसके बाद सारा अली खान दोनों ही स्टार्स को दौड़ा लेती हैं. इसमें आखिरी में करण जौहर आकर सितंबर में रिलीज होने वाली फिल्म का प्रमोशन डायलॉग बोलते हैं.

देखें वीडियो-


अलाउद्दीन खिलजी बनने के बाद अब रणवीर सिंह पहनेंगे वर्दी, बताई 'Simmba' साइन करने की असली वजह

बता दें कि फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव का किरदार निभाएंगे. 'सिंबा' के पहले पोस्टर में रणवीर सिंह का मस्तमौला अंदाज दिखाई दे रहा है. उनका लुक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' की याद दिलाता है. रोहित शेट्टी और करण जौहर इस फिल्म को मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. अगले साल 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म साउथ इंडियन मूवी 'टैंपर' का रीमेक होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com