रणवीर सिंह बने नाग तो मौनी रॉय ने दिया नागिन की तरह एक्सप्रेशन, देखें क्यूट सा Video

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

रणवीर सिंह बने नाग तो मौनी रॉय ने दिया नागिन की तरह एक्सप्रेशन, देखें क्यूट सा Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बने नाग तो मौनी रॉय ने दिया नागिन जैसा एक्सप्रेशन

खास बातें

  • रणवीर सिंह और मौनी रॉय एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते हुए आए नजर
  • रणवीर सिंह और मौनी रॉय क्यूट वीडियो हुआ वायरल
  • मौनी रॉय ने दिया क्यूट सा एक्सप्रेशन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों स्टार का एक्सप्रेशन देखने लायक है. दरअसल इस वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है जिसमें दोनों नाग- नागिन वाले एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहे हैं.  वैसे तो यह वीडियो साल 2019 की है जब दोनों फिल्मफेयर अवार्ड के रिहर्सल की तैयारी कर रहे हैं. 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 73 हजार पर देखा जा चुका है. साथ ही साथ हजारों से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी.