Gully Boy Box Office Collection Day 13: रणवीर और आलिया की फिल्म की कमाई की रफ्तार थमी, अब तक कमाए इतने करोड़

शुक्रवार को रिलीज होने वाली लुका छिपी (Luka Chuppi) और सोन चिरैया (Sonchiraiya) के रिस्पॉन्स के बाद तय होगा कि गली बॉय (Gully Boy) की कमाई का आंकड़ा कहां जाकर रुकेगा.

Gully Boy Box Office Collection Day 13: रणवीर और आलिया की फिल्म की कमाई की रफ्तार थमी, अब तक कमाए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection Day 13

खास बातें

  • गली बॉय की कमाई की रफ्तार थमी
  • शुक्रवार को नई फिल्में रिलीज होने के बाद तय होगी आगे की राह
  • विदेशों में फिल्म का जल्वा अब भी कायम
नई दिल्ली:

Gully Boy Box Office Collection Day 13: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) की कमाई की ऱफ्तार मंद पड़ती नजर आ रही है. शुक्रवार को रिलीज होने वाली लुका छिपी (Luka Chuppi) और सोन चिरैया (Sonchiraiya) के रिस्पॉन्स के बाद तय होगा कि गली बॉय (Gully Boy) की कमाई का आंकड़ा कहां जाकर रुकेगा. फिल्म ट्रे़ड एक्सपर्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक गली बॉय अब तक 120 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 40 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म दर्शकों को अभी भी लुभा रही है. हालांकि टिकट की खिड़की पहले के मुकाबले कम भीड़ दिखाई देने को मिल रही है. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने रिलीज होने के दूसरे हफ्ते के शुक्रवार में औसत बिजनेस किया. उनके मुताबिक शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 3 करोड़ 90 लाख, शनिवार को 7 करोड़ 5 लाख, रविवार को 7 करोड़ 10 लाख और सोमवार को 2 करोड़ 45 लाख रुपये रहा. भारत में फिल्म ने अब तक 120 करोड़ 80 लाख रुपये की कमाई की है. 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 4: अजय, अनिल और माधुरी दीक्षित की 'टोटल धमाल' की बंपर कमाई, कमा डाले इतने करोड़

हालांकि ओवरसीज में गली बॉय (Gully Boy) का जादू बरकरार है. आलिया (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को दर्शकों का प्यार मिलना बरकरार है. तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने 25 फरवरी  तक यूएस और कनाडा में 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली थी.   

Bhojpuri Cinema: मनोज तिवारी ने गाया 'रिंकिया के पापा' तो रानी चटर्जी ने यूं बनाया मजाक- देखें वायरल Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज हुई थी. इस फिल्म की शुरुआत से ही कमाई शानदार रही है, जो अबतक कायम है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक्टिंग की फिल्म में खूब तारीफ की गई है और उनका रैपर अंदाज सबको पसंद आ रहा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इससे पहले 'सिंबा' से भी धमाल मचाते नजर आए थे. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com