VIDEO: सड़कों पर अपने फैन्स से मिलने पहुंचे रणबीर, कॉलेज के दिनों के सुनाए किस्से

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर गुरुवार को पेप्सी के नए विज्ञापन 'क्यों सूखे सूखे हई' के प्रचार के सिलसिले में मुंबई की सड़कों पर उतरे.

VIDEO: सड़कों पर अपने फैन्स से मिलने पहुंचे रणबीर, कॉलेज के दिनों के सुनाए किस्से

एक्टर रणबीर कपुर

खास बातें

  • रणबीर कपूर फैन्स से मिले
  • 'ब्रह्मास्त्र' रणवीर की अगली फिल्म
  • 'कॉलेज के दिनों के सुनाए किस्से'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर गुरुवार को पेप्सी के नए विज्ञापन 'क्यों सूखे सूखे हई' के प्रचार के सिलसिले में मुंबई की सड़कों पर उतरे. उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपने कॉलेज के दिनों के वे किस्से सुनाए, जब वे और उनके दोस्त कक्षा छोड़ खाने के लिए बाहर निकल जाते थे. बयान के मुताबिक, उन्होंने बताया कि 'क्यों सूखे सूखे हई' उनसे किस तरह संबंधित है. रणबीर ने कहा, "यह किसी से छिपा नहीं है कि मैं खाने का शौकीन हूं. मुझे हर तरह का व्यंजन पसंद है, बड़ा पाव से लेकर तंदूरी चिकन तक मुझे पसंद है." 'ब्रह्मास्त्र' रणबीर की अगली फिल्म है, जिसमें वह अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे.

दीपिका पादुकोण ने 'लुंगी डांस' से स्टेज पर मचाया तहलका, रणबीर के सामने भूलीं डांस स्टेप्स

देखें वीडियो- 

 

#ranbirkapoor today at Carter road

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


उन्होंने कहा, "मैं 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहा था, इसलिए मैं डाइट पर हूं और रोटी-चावल नहीं खा सकता. इसलिए मेरी जिंदगी इस समय सूखी सूखी है."

विज्ञापन में काम के बारे में उन्होंने कहा, "यह ब्रांड हमेशा किसी चीज से जुड़ा हुआ विज्ञापन बनता आया है और 'क्यों सूखे सूखे हई' में कुछ अलग नहीं है. यह तीन चीजों -मित्र, भोजन और पेप्सी के बारे में एकदम सही कहानी है. मैं आज कार्टर रोड पर प्रशंसकों और दोस्तों को कहानी सुनाने और इस अभियान का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं."

VIDEO: कपूर परिवार ने सड़कों पर उतर कर मनाया गणेशोत्सव

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com