बेटी राहा को लेकर पहली बार इंटरव्यू में बोले रणबीर कपूर, कहा- आज मैं बेटी की बात कह रहा हूं तो...

एक्टर रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं करते. लेकिन फेस्टिवल के दौरान एक्टर ने एक इंटरव्यू में पिता बनने और परवरिश को लेकर कई बाते शेयर कीं.

बेटी राहा को लेकर पहली बार इंटरव्यू में बोले रणबीर कपूर, कहा- आज मैं बेटी की बात कह रहा हूं तो...

बेटी राहा को लेकर पहली बार खुलकर की रणबीर कपूर ने बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बीते महीने बेटी राहा के पिता बने हैं. हालांकि इस दौरान वह शूटिंग और प्रमोशन के चलते बिजी रहे हैं. लेकिन अब रणबीर कपूर ने अपने पिता बनने और उनकी लाइफ में आए बदलाव को लेकर एक इंटरव्यू में कुछ बातें कही हैं. हाल ही में सऊदी अरब में रेड सी फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा रहने वाले रणबीर कपूर ने अपने इंटरव्यू में पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

एक्टर रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं करते. लेकिन फेस्टिवल के दौरान एक्टर ने एक इंटरव्यू में पिता बनने और परवरिश को लेकर कहा, मुझे लगता है मेरे लिए सबसे ज्यादा जरुरी है कि आपके बच्चे के में कौन-सा गुण होना चाहिए इसके लिए एक उदाहरण सेट करना चाहिए. क्योंकि मुझे लगता है कि एक बच्चा तभी सीखता है जब वह खुद उस चीज को एक्सपीरियंस करता है. और एक पेरेंट्स के तौर पर आपको इन चीजों को करना होगा. आपको ये नेकी खुद में लानी होगी ताकि आपका बच्चा ये समझ सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी तरफ काम और बच्चे को समय देने की बात पर एक्टर ने कहा, 'काम को लेकर आलिया और मैं समय को बहुत महत्व देते हैं. आप जानते हैं क्या मैं ज्यादा काम नहीं करता. लगभग साल में 200 या 180 दिन मैं काम करता हूं. हालांकि आलिया बहुत काम करती है. वह मुझसे बहुत ज्यादा बिजी है तो मुझे लगता है कि हम सब चीज बैलेंस कर लेंगे जैसे कि मैं काम करुंगा तो वो ब्रेक लेगी और वो काम करेगी तो मैं ब्रेक ले लूंगा. लेकिन यह हमारी जिंदगी का बेहद रोमांचक समय है. आप जानते हैं कि हम बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के बाद पति-पत्नी और अब माता-पिता बन चुके हैं. और एक समय हम बात कर रहे थे कि मेरी एक बेटी है. हालांकि अभी भी मुझे पिता बनने की खुशी महसूस नही हुई है. क्योंकि मैने ये अभी तक कहा नही है. पर आज मैं इंटरव्यू दे रहा हूं कि मेरी बेटी की बात कह रहा हूं मुझे ऐसे लग रहा है कि मैं कितना खुश हूं. '