अडल्ट कभी खुशी कभी गम है 'एनिमल'...रणबीर कपूर ने क्यों कही ऐसी बात ?

रणबीर कपूर अपनी फिल्म एनिमल का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए दिल्ली पहुंचे हुए थे. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात की.

अडल्ट कभी खुशी कभी गम है 'एनिमल'...रणबीर कपूर ने क्यों कही ऐसी बात ?

एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर

नई दिल्ली:

संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म एनिमल का मचअवेटेड ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है. यह फिल्म अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. जहां फैन्स बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे थे वहीं इसके प्रीमियर से पहले इसे सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया है. आज फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर ने इस पर रिएक्शन दिया और खुलकर बात की.

एनिमल को 'ए' सर्टिफिकेशन मिलने पर रणबीर कपूर का रिएक्शन

आज 22 नवंबर को टीम ने नई दिल्ली में एक ग्रैंड इवेंट में मचअवेटेड फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज किया. लॉन्च के दौरान रणबीर कपूर ने मीडिया से बात करते हुए फिल्म की थीम की ओर इशारा करते हुए सीबीएफसी के ए सर्टिफिकेट देने पर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा, "यह एक अडल्ट रेटेड कभी खुशी कभी गम है".

संदीप रेड्डी वांगा ने 'ए' सर्टिफिकेशन की खबर कन्फर्म की

दूसरी तरफ सर्टिफिकेट के बारे में अपडेट इस एनिमल जहाज के कप्तान संदीप रेड्डी वांगा ने कल, 22 नवंबर को अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. एक पोस्ट में कबीर सिंह डायरेक्टर ने फिल्म के रन टाइम के बारे में जानकारी दी. जो 3 घंटे 21 मिनट, 23 सेकंड और 16 फ्रेम का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लॉन्च के दौरान एक्टर ने यह भी चर्चा की कि इतना सीरियस रोल करने के बाद वह अपने परिवार के पास वापस जाना पसंद करते हैं. उसी पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं एक अलग शख्स हूं. मैं अपने किरदार को कभी घर नहीं ले जाता. यह मेरे अपनों के लिए ठीक नहीं है. अगर मैं अगर जाकर ऐसी हरकत करता तो मेरी बीवी मुझे मारती."