आलिया भट्ट की सोने की आदत से परेशान हैं रणबीर कपूर, सीक्रेट शेयर करते हुए बोले- बेड भी छोटा पड़ जाता है

रणबीर कपूर ने हाल ही में आलिया के साथ अपने बेडरूम सीक्रेट को शेयर किया. उन्होंने बताया कि आलिया के साथ सोना किसी टास्क से कम नहीं है.

आलिया भट्ट की सोने की आदत से परेशान हैं रणबीर कपूर, सीक्रेट शेयर करते हुए बोले- बेड भी छोटा पड़ जाता है

रणबीर कपूर ने आलिया को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी बीते दिनों काफी चर्चा में रही थी. शादी के बाद दोनों की साथ में पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया. दोनों की केमिस्ट्री को फैन्स ने ऑनस्क्रीन ढेर सारा प्यार दिया. रणबीर कपूर को अक्सर आलिया भट्ट के साथ देखा जाता है, जहां वे उनका पूरा ध्यान रखते नजर आते हैं. वहीं आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट भी हैं, जिस वजह से रणबीर उनका कुछ ज्यादा ही ख्याल रख रहे हैं. रणबीर कपूर ने हाल ही में आलिया के साथ अपने बेडरूम सीक्रेट को शेयर किया. उन्होंने बताया कि आलिया के साथ सोना किसी टास्क से कम नहीं है.

कहा- छोटा पड़ता है बेड 

रणबीर कपूर ने इस दौरान बताया कि आलिया के साथ सोना आसान नहीं हैं. रणबीर से आलिया के बारे में एक ऐसी चीज के बारे में पूछा गया, जिसे उन्हें झेलना पड़ता है. इस पर एक्टर ने कहा कि आलिया सोते वक्त तिरछी हो जाती हैं और फिर वे कुछ इस तरह से सोती हैं कि धीरे-धीरे पूरा बेड छोटा पड़ने लगता है. रणबीर की मानें तो आलिया का सिर कहीं तो पैर कहीं और ही होता है. बेचारे रणबीर कपूर को बेड पर सोने के लिए स्ट्रगल करना पड़ता है. 

आलिया को रणबीर में पसंद है ये बात

इस दौरान आलिया से भी पूछा गया कि उन्हें रणबीर की कौन सी बात पसंद है. जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें रणबीर कपूर का साइलेंस पसंद है. आलिया की मानें तो रणबीर कपूर एक अच्छे लिसनर हैं. हालांकि यह चीज उन्हें कई बार पसंद भी नहीं आती क्योंकि रणबीर अपने इस नेचर की वजह से बहुत बार रिस्पांड भी नहीं करते. बता दें, इसी महीने रिलीज हुई अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने 17 दिनों में पांचों भाषाओं में अब तक 251.12 करोड़ रुपये की कमाई की है.

VIDEO: जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com