विक्की कौशल की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में रणबीर कपूर के कैमियो को देख दीवाने हुए फैंस, दिया ये रिएक्शन

फैंस को बिल्कुल भी रणबीर कपूर के कैमियो की उम्मीद नहीं थी. लेकिन एक्टर के फिल्म में आने से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और सोशलमीडिया के जरिए रिएक्शन दे रहे हैं.

विक्की कौशल की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में रणबीर कपूर के कैमियो को देख दीवाने हुए फैंस, दिया ये रिएक्शन

विक्की और कियारा की फिल्म में रणबीर कपूर ने किया कैमियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की थ्रिलर फिल्म गोविंदा नाम मेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है, जिसको फैंस का काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. हालांकि कई लोग फिल्म को बेकार बता रहे हैं. लेकिन विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की फिल्म इन दिनों सोशल मीडिया पर छा गई है क्योंकि गोविंदा नाम मेरा में फैंस को रणबीर कपूर का कैमियो देखने को मिला है, जिसके चलते फिल्म ट्रेड कर रही है. वहीं रणबीर कपूर के लुक की फैंस तारीफ कर रहे हैं.

रणबीर के कैमियो पर फैंस का रिएक्शन

दरअसल, फिल्म के गाने बिजली में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ एक्टर रणबीर कपूर का कैमियो फैंस को देखने को मिला है. हालांकि फैंस को बिल्कुल भी रणबीर कपूर के कैमियो की उम्मीद नहीं थी. लेकिन एक्टर के फिल्म में आने से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और सोशल मीडिया के जरिए रिएक्शन दे रहे हैं. कैमियो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, "रणबीर कपूर ने पूरी फिल्म खा ली." एक अन्य यूजर ने लिखा, 'रणबीर कपूर ने सच में फिल्म को बचा लिया.' "बहुत खूब! इस फिल्म में रणबीर से कैमियो की उम्मीद नहीं थी, उन्होंने रियल में फिल्म को चुरा लिया है और मैं हैरान हूं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, ब्रह्मास्त्र फिल्म के बाद रणबीर कपूर की ये पहली फिल्म है, जिसमें वह कैमियो के रोल में नजर आए हैं.  वहीं निर्देशक लव रंजन की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तू झूठा मैं मक्कार में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे, जिसका हाल ही में पोस्टर रिलीज हो गया है. वहीं विक्की कौशल की बात करें तो वह निर्देशक मेघना गुलज़ार की अपकमिंग पीरियड बायोपिक फिल्म सैम बहादुर में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे.