शादी के एक महीने बाद पहली बार डिनर डेट पर गए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, वीडियो में देखा प्यारभरा अंदाज

इन दिनों को निर्माता-निर्देशक करण जौहर के नए रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया हैं.वीडियो में आलिया भट्ट समर परफेक्ट ब्लू फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं. वहीं रणबीर कपूर ब्लैक कलर की शर्ट और जींस में सिंपल लुक में दिखाई दिए.

शादी के एक महीने बाद पहली बार डिनर डेट पर गए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, वीडियो में देखा प्यारभरा अंदाज

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में से एक हैं. यह दोनों पिछले महीने अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थे. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया किया था. इन दोनों की शादी की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थीं. जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. शादी के बाद अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया हैं. 

इन दिनों को निर्माता-निर्देशक करण जौहर के नए रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डिनर डेट के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आलिया भट्ट समर परफेक्ट ब्लू फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं. वहीं रणबीर कपूर ब्लैक कलर की शर्ट और जींस में सिंपल लुक में दिखाई दिए.

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के डिनर डेट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पहली डिनर डेट है. इससे पहले शनिवार को आलिया भट्ट ने रणबीर के साथ अपनी अनदेखी तस्वीरें शेयर करने की वजह से चर्चा में थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की थीं. पहली तस्वीर में आलिया लाल रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं. आलिया रणबीर के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रही थीं. वहीं दूसरी तस्वीर में रणबीर आलिया की कमर पर हाथ रखे था और तीसरी में दोनों मुस्कुराते दिखाई दे रहे थे. तीनों ही तस्वीरों में कपल का एक अलग ही प्यार और अंदाज देखने को मिल रहा था.