Bheemla Nayak Trailer: 'भीमला नायक' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन करते दिखे राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण

मोस्ट अवेटेड इस फिल्म में  पवन कल्याण-राणा दग्गुबाती मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 141 मिनट की यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से लबरेज है.

Bheemla Nayak Trailer: 'भीमला नायक' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन करते दिखे राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण

Bheemla Nayak Trailer: भीमला नायक का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली :

साउथ की फिल्मों का इन दिनों लोगों पर खूब क्रेज है. ऐसे में राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भीमला नायक (Bheemla Nayak)' का ट्रेलर आउट हो चुका है. राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और पवन कल्याण (Pawan Kalyan) साउथ के सुपरस्टार हैं. दोनों की इस फिल्म को लेकर फैन्स के बीच काफी दिनों से एक्साइटमेंट बनी हुई थी और अब जब ट्रेलर रिलीज हो गया है, तो इसे जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ. ट्रेलर एक्शन और दमदार सीन से भरपूर है. साउथ फिल्मों के एक्शन स्टंट के तो वैसे ही लोग फैन हैं. बता दें, यह फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हो रही है.  

रिपोर्ट्स की मानें तो 'भीमला नायक' के निर्माताओं ने हैदराबाद के यूसुफगुडा पुलिस ग्राउंड में सोमवार (21) फरवरी को फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट की व्यवस्था की थी, लेकिन आंध्र प्रदेश के मंत्री मेकापति गौतम रेड्डी के आकस्मिक निधन के बाद इसे पोस्टपोन कर दिया गया.

फिल्म को मिला यूए सर्टिफिकेट

इसके बाद यह भी साफ नहीं था कि फिल्म का ट्रेलर तय समयानुसार रिलीज किया जाएगा या नहीं. सागर के चंद्रा द्वारा अभिनीत, 'भीमला नायक' को सेंसर बोर्ड से भी मंजूरी मिल गई है. फिल्म को सीबीएफसी से यूए सर्टिफिकेट मिला है. मोस्ट अवेटेड इस फिल्म में  पवन कल्याण-राणा दग्गुबाती मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 141 मिनट की यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से लबरेज है. फिल्म के  एक्ट्रेस की बात करें तो 'भीमला नायक' में नित्या मेनन और संयुक्ता मेनन की जोड़ी दिखाई देगी. मशहूर बैनर- सीथारा एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म का निर्माण किया गया है.

ये भी देखें: दादा साहेब फाल्‍के अवॉर्ड में कियारा और सिद्धार्थ का स्‍टाइल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com