राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी की तैयारियां हुईं शुरू, मास्क पहने नजर आई दुल्हन- देखें Photos

मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से प्री-वेडिंग सेरेमनी से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस में तैयार नजर आ रही हैं.

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी की तैयारियां हुईं शुरू, मास्क पहने नजर आई दुल्हन- देखें Photos

मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) ने शेयर की प्री-वेडिंग फोटोज

खास बातें

  • मिहीका बजाज ने शेयर की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें
  • मिंट ग्रीन लहंगे में नजर आईं राणा दग्गुबाती की दुल्हन
  • मिहीका बजाज की तस्वीरें हुई वायरल
नई दिल्ली:

बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. कुछ दिनों पहले ही दोनों की रोका सेरेमनी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई थी तो वहीं अब दोनों की सगाई की फोटो खूब वायरल हो रही हैं. दरअसल मिहिका बजाज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से प्री-वेडिंग सेरेमनी से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस में तैयार नजर आ रही हैं. अपनी एक फोटो में मिहिका बजाज लहंगे से मैचिंग मास्क पहने हुए भी दिखाई दीं. मिहिका बजाज की इन तस्वीरों ने लोगों का खूब ध्यान खींचा, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज में उनका लुक देखने लायक है. अपनी फोटो को साझा करते हुए मिहिका बजाज ने लिखा, "जश्न जारी है. मेरे दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए आप लोगों का धन्यवाद." फोटो में मिहिका बजाज मिंट ग्रीन और ऑरेंज लहंगे में नजर आ रही हैं. बता दें कि राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने उनकी शादी के बारे में बताते हुए कहा था कि दोनों 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगे. वहीं, कोरोना वायरस और इससे जुड़े नियमों को ध्यान में रखते हुए शादी में परिवार और करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रोका सेरेमनी से पहले राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ अपनी तस्वीर साझा की थी और बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड ने शादी के लिए हां कह दी है. जहां एक तरफ राणा दग्गुबाती मशहूर एक्टर हैं तो वहीं मिहीरा बजाज इंटीरियर डिजाइनर हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती जल्द ही फिल्म हाथी मेरे साथी में नजर आएंगे. हालांकि, कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज में थोड़ी देर हो सकती है. दक्षिण सिनेमा के साथ-साथ राणा दग्गुबाती हिंदी सिनेमा में भी काफी सक्रिय हैं. वह दम मारो दम, ये जवानी है दिवानी, हाउसफुल 4 और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.