राम तेरी गंगा मैली एक्ट्रेस मंदाकिनी की शादी की अनदेखी तस्वीरें, जानते हैं किससे हुई थी शादी ?

Mandakini Unseen Wedding Photos: 1985 में आई सुपरहिट फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' हो गई में नजर आई मंदाकिनी उर्फ यास्मीन का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं.

राम तेरी गंगा मैली एक्ट्रेस मंदाकिनी की शादी की अनदेखी तस्वीरें, जानते हैं किससे हुई थी शादी ?

Mandakini Unseen Wedding Photos: राम तेरी गंगा मैली से रातों रात स्टार बन चुकी थी मंदाकिनी

नई दिल्ली:

Mandakini Unseen Wedding Photos: 1980 के दौर में अपने सेंसेशनल लुक्स और व्हाइट शिफॉन की साड़ी पहने झरने के किनारे बैठी हुई 'राम तेरी गंगा मैली' हो गई की एक्ट्रेस मंदाकिनी आज भी लोगों के जहन में बसी हुई है. मंदाकिनी अपनी खूबसूरत आंखें और एक्टिंग के चलते पहले ही फिल्म से छा गई थीं. उस दौर की सबसे ग्लैमरस और सेंसेशनल एक्ट्रेसेस में मंदाकिनी का नाम लिया जाता था. कंट्रोवर्सी से भी ये दूर नहीं रहीं. दावा किया जाता था कि इनके कनेक्शन दाऊद इब्राहिम से हैं. कुछ फिल्मों के बाद ही उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया और इसी दौरान उनकी जिंदगी में आए डा० कागयुर रिनपोचे टी० ठाकुर. दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और जल्द ही दोनों ने शादी कर ली.

दाऊद के साथ जुड़ा नाम फिर इस शख्स से रचाई शादी 

22 साल की उम्र में राम तेरी गंगा मैली हो गई फिल्म से डेब्यू करने वाली मंदाकिनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं.  उनकी एक तस्वीर दाऊद इब्राहिम के साथ वायरल हुई थी इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से किनारा करके 1990 में डॉक्टर कागयुर टी रिनपोचे ठाकुर से शादी की. 70-80 के दौर में कागयुर, मर्फी रेडियो के प्रिंट ऐड में नजर आते थे. इसके बाद उन्होंने बौद्ध भिक्षा ग्रहण की. शादी के बाद मंदाकिनी के दो बच्चे हुए उनके बेटे का नाम रब्बील और बेटी राब्जे है. मंदाकिनी अपनी फैमिली के साथ मुंबई में रहती है और तिब्बती हर्बल सेंटर के साथ ही तिब्बत योग भी सिखाती हैं. 

 मंदाकिनी का वेडिंग वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर status_queen59 नाम से बने पेज पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी उर्फ यास्मीन जोसेफ का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें उनकी शादी के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की गई है. जिसमें वो व्हाइट और रेड कलर का लहंगा पहनी हुई हैं. इसके अलावा उनके और उनके पति की कई सारी फोटोज, उनके बच्चों के साथ उनकी तस्वीर भी शेयर की गई है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 19, 000 से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. मंदाकिनी ने बॉलीवुड के अलावा तेलुगू फिल्म सिंहासनम, विषकन्या और बंगाली फिल्म अंधा बिचार, लक्ष्मी के रूप में जैसी फिल्मों में भी काम किया था.