वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी की कॉकटेल पार्टी में राम चरण और अल्लू अर्जुन ने लूटी महफिल, देखें Pics

तेलुगू सिनेमा के सभी बड़े सितारे इस समय इटली पहुंचे हुए हैं. ये सभी सितारे किसी फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं बल्कि अभिनेता वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी के जश्न के लिए इटली में हैं.

वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी की कॉकटेल पार्टी में राम चरण और अल्लू अर्जुन ने लूटी महफिल, देखें Pics

Varun Tej Lavanya Tripathi Wedding: राम चरण और अल्लू अर्जुन का दिखा हटकर अंदाज

नई दिल्ली :

 तेलुगू सिनेमा के सभी बड़े सितारे इस समय इटली पहुंचे हुए हैं. ये सभी सितारे किसी फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं बल्कि अभिनेता वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी के जश्न के लिए इटली में हैं. लावण्या और वरुण की शादी के सेलिब्रेशन में अभिनेता अल्लू अर्जुन और आरआरआर फेम राम चरण भी शामिल हुए, जिसकी कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की कॉकटेल पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो कि फैन्स को बहुत पसंद आ रही हैं और वे इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

लावण्या-वरुण की कॉकटेल पार्टी की फोटोज वायरल

Latest and Breaking News on NDTV

लावण्या और वरुण अपनी कॉकटेल पार्टी में व्हाइट कलर की आउटफिट में नजर आए. वरुण ने कॉकटेल नाइट के लिए काले रंग की बो टाई के साथ सफेद साटन सूट जैकेट और काली पैंट पहनी थी. वहीं लावण्या सिल्वर-व्हाइट गाउन के साथ व्हाइट फर स्टोल में काफी स्टनिंग दिख रही थीं. राम चरण अपने चचेरे भाई के साथ एक जैसी ड्रेस पहने नजर आए. राम चरण की पत्नी उपासना ने जैकेट जैसे टॉप के साथ काले रंग का गाउन पहना था. उपासना भी काफी खूबसूरत दिख रही थीं.

अल्लू अर्जुन और राम चरण ने लूटी लाइमलाइट

Latest and Breaking News on NDTV

लावण्या-वरुण की कॉकटेल पार्टी में अभिनेता अल्लू अर्जुन ब्लैक-सिल्वर जैकेट में और उनकी पत्नी स्नेहा सिल्वर गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पार्टी की तस्वीरों में कपल को एक साथ पोज देते हुए भी देखा गया. बात करें लावण्या और वरुण की लव स्टोरी की तो पहली बार कपल की मुलाकात साल 2017 में तेलुगू फिल्म मिस्टर की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों पहले एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बने फिर धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आ गए. दोनों ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. जानकारी के लिए बता दें कि वरुण अभिनेता और निर्माता नागेंद्र बाबू के बेटे, अभिनेता चिरंजीवी और पवन कल्याण के भतीजे हैं. राम चरण, अल्लू अर्जुन, अल्लू सिरीश, साई तेज और पांजा वैष्णव तेज सभी उनके चचेरे भाई लगते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com