Rakhi Sawant बर्तन से कपड़े धोने तक कर रही हैं घर का सारा काम, बोलीं- बिग बॉस से गृहिणी बनकर निकली...देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने घर में बर्तन साफ करती हुई नजर आ रही हैं. यही नहीं, वह घर में सफाई कर रही हैं, बिस्तर लगा रही हैं और कपड़े भी धो रही हैं.

Rakhi Sawant बर्तन से कपड़े धोने तक कर रही हैं घर का सारा काम, बोलीं- बिग बॉस से गृहिणी बनकर निकली...देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस 14 में जमकर धमाल मचाया था. राखी सावंत के जूली अवतार को फैन्स का भरपूर प्यार मिला था, और सलमान खान का सपोर्ट भी. राखी सावंत बिग बॉस 14 के टॉप फाइव में पहुंची थीं और 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ गई थीं. लेकिन राखी सावंत सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने घर में बर्तन साफ करती हुई नजर आ रही हैं. यही नहीं, वह घर में सफाई कर रही हैं, बिस्तर लगा रही हैं और कपड़े भी धो रही हैं.

शमिता शेट्टी करना चाहती हैं शादी, लेकिन इसे बताया रास्ते की बड़ी अड़चन

नागिन एक्ट्रेस Surbhi Chandna ने बाइक पर बैठकर स्टाइलिश अंदाज में किया डांस, देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए अपने इस वीडियो के साथ लिखा है, 'बिग बॉस के घर से कम्प्लीट गृहिणी बनकर निकली...हैप्पी विमेंस डे.' लेकिन दिलचस्प है यह कि राखी सावंत के इस वीडियो में बिग बॉस में उनके साथ नजर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी ने कमेंट किया है. देवोलीना ने लिखा है, 'बाथरूम के सिंक में जाकर धोओ...' इस तरह देवोलीना ने चुटकी ली है क्योंकि बाथरूम के सिंक में बर्तन धोने पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने जमकर हंगामा किया था.

Urvashi Rautela का 'इक लड़की भीगी भागी सी' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर Video 48 लाख के पार


Sapna Choudhary के स्टेज परफॉर्मेंस में उमड़ी भारी भीड़, वायरल हुआ देसी क्वीन का डांस Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राखी सावंत के इस वीडियो को तीन घंटे में ही लगभग 2 दो लाख बार देखा जा चुका है. यही नहीं, फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं.  बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर आई थीं. वह शो में अकेली चैलेंजर थीं जो फिनाले तक गईं.