Rakhi Sawant ने बंजारा लुक ले राहुल वैद्य संग 'गरबे की रात' पर किया डांस, Video ने मचाई धूम...

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बॉलीवुड में अपने अतरंगी अंदाज और ड्रामे के लिए काफी फेमस हैं. वहीं अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो राहुल वैद्य के साथ 'गरबे की रात' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Rakhi Sawant ने बंजारा लुक ले राहुल वैद्य संग 'गरबे की रात' पर किया डांस, Video ने मचाई धूम...

राखी सावंत ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बॉलीवुड में अपने अतरंगी अंदाज और ड्रामे के लिए काफी फेमस हैं. राखी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन राखी अपने फैन्स के साथ अपने मजेदार डांस वीडियो शेयर करती रहती है. उनके ड्रामे भरें वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. वहीं इन दिनों वो अपने इन्हीं अतरंगी अंदाज से बिग बॉस में कंटेस्टेंट का भी मनोरंजन करती नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सिंगर राहुल वैद्य के साथ उनके हालिया रिलीज सॉन्ग 'गरबे की रात' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सभी का मनोरंजन करने के लिए # bigboss15 पर वापस आ गई है'. वहीं उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा है 'Looking gorgeous', तो दूसरे ने लिखा है 'Woww both r looking amazing'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, कुछ दिनों पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) का सॉन्ग 'ड्रीम में एंट्री' रिलीज हुआ था. जिसके बाद राखी सावंत का दूसरा गाना 'लॉकडाउन' भी रिलीज हुआ था, जो कि खूब पसंद किया गाया था. राखी सावंत ने मैं हूं ना, दिल बोले हड़िप्पा, जोरू का गुलाम, एक कहानी जूली की और बुड्ढा मर जाएगा जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.