राजीव कपूर ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया था अपना आखिरी क्रिसमस, भाई रणधीर का ख्याल रखते आए थे नजर- देखें Video

एक्टर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के निधन के बाद उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

राजीव कपूर ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया था अपना आखिरी क्रिसमस, भाई रणधीर का ख्याल रखते आए थे नजर- देखें Video

राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) का हुआ निधन

खास बातें

  • राजीव कपूर का हुआ निधन
  • क्रिसमस सेलिब्रेशन का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • यूं भाई रणधीर कपूर का ख्याल रखते आए थे नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक बार फिर से शोक की लहर दौड़ गई है. दरअसल, एक्टर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का हार्टअटैक से निधन हो गया है. अब हाल ही में राजीव कपूर का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राजीव कपूर रेड कलर की टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने क्रिसमस कैप भी लगाई हुई है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राजीव (Rajiv Kapoor Died) किस तरह अपने बड़े भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) का ध्यान रखते नजर आ रहे हैं. 



वीडियो में देखा जा सकता है कि राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) अपनी कार से निकलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. राजीव के इस वीडियो पर लोग कमेंट करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें, राजीव कपूर का 58 साल की उम्र में निधन हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का जन्म 25 अगस्त, 1962 को हुआ था. राजीव कपूर ने 'आसमान', 'लवर बॉय', 'जबरदस्त' और 'हम तो चले परदेस' जैसी कई फिल्मों में काम किया. लेकिन बतौर एक्टर उनका करियर चल नहीं सका और फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रहीं. राजीव कपूर ने बतौर डायरेक्टर 1996 में 'प्रेमग्रंथ' फिल्म बनाई जबकि बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने 1999 में 'आ अब लौट चलें' फिल्म बनाई थी.