राजीव कपूर के निधन पर ऋषि कपूर की बेटी ने शेयर पोस्ट, बोलीं- अलविदा अंकल...

राजकपूर (Raj Kapoor) के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का 9 फरवरी को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया. उनके निधन को लेकर रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) साहनी ने पोस्ट शेयर की है.

राजीव कपूर के निधन पर ऋषि कपूर की बेटी ने शेयर पोस्ट, बोलीं- अलविदा अंकल...

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के निधन पर शेयर की पोस्ट

खास बातें

  • राजीव कपूर के निधन पर रिद्धिमा कपूर ने शेयर की पोस्ट
  • रिद्धिमा कपूर ने कहा कि अलविदा अंकल...
  • रिद्धिमा कपूर की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

राजकपूर (Raj Kapoor) के सबसे छोटे बेटे और बॉलीवुड एक्टर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का 9 फरवरी को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया. राजीव कपूर ने 58 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन को लेकर बॉलीवुड के कई कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. वहीं, हाल ही में उनकी भतीजी और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor) ने भी राजीव कपूर के निधन पर पोस्ट शेयर कर उन्हें अलविदा कहा. रिद्धिमा कपूर के अलावा नीतू कपूर ने भी पोस्ट शेयर कर राजीव कपूर को श्रद्धांजलि अर्पित की थी.

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) की इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर की और लिखा, "अलविदा अंकल..." रिद्धिमा कपूर की इस पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर ने भी कमेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजीव कपूर को हार्ट अटैक आया था, जिसके कारण उनके बड़े भाई राजीव कपूर उन्हें तुरंत ही हॉस्पिटल लेकर गए. लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. खुद रणधीर कपूर ने अपने भाई के निधन की दुखद खबर को कन्फर्म किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजीव कपूर (Rajiv Kapoor), राज कपूर (Raj Kapoor) के छोटे बेटे थे. उन्होंने 1983 में 'एक जान हैं हम' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. उनके करियर में फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' उनकी सबसे यादगार फिल्म रही, जिसमें उन्होंने मंदाकिनी के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. राम तेरी गंगा मैली के अलावा वह आसमान, लवर बॉय, जबरदस्त और हम तो चले परदेस जैसी फिल्मों में काम किया है. ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित की प्रेम ग्रंथ के जरिए राजीव कपूर ने 1996 में अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था.