पर्दे पर आ गई रजनीकांत की जेलर, फैंस के बीच जबरदस्त दिवानगी, इस दिन तक हो गई बुकिंग फुल

सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर को फैंस का प्यार मिल रहा है. वहीं रिलीज होते ही सिनेमाघरों के बाहर भीड़ लग गई है.

पर्दे पर आ गई रजनीकांत की जेलर, फैंस के बीच जबरदस्त दिवानगी, इस दिन तक हो गई बुकिंग फुल

रजनीकांत की जेलर की एडवांड बुकिंग हुई फुल

नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत ने एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर आते ही तूफान मचा दिया है. जहां एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म गदर और ओएमजी 2 को पीछे छोड़ चुकी है तो वहीं सिनेमाघरों में थलाइवा के फैंस की दीवानगी फिल्म देखने के लिए बढ़ती जा रही है. दरअसल, दुनिया भर में 4000 से ज़्यादा और सिर्फ़ तमिलनाडु में 800 परदों पर जेलर रिलीज हो गई है, जिसके चलते सिनेमाघरों  के बाहर फैंस की ताबड़तोड़ भीड़ देखने को मिल रही है.  

सुपरस्टार रजनीकांत की फ़िल्म जेलर रिलीज़ होने के लिए तैयार है. दो साल बाद अपने चहेते सितारे की ढलक देखने के लिए फ़ैन्स बेताब हैं और सारे शो अभी से हाउसफ़ुल हैं हिदेतोशी दंपति ओसाका जापान से यहां सिर्फ़ फ़र्स्ट डे फ़र्स्ट शो के जोशीले माहौल में डूबने के लिए आए हैं. वहीं जापानी फैन ने कहा, जापान में फ़िल्म एक दिन बाद लगती है. मैं इंतज़ार नहीं कर सकता. वहां सिनेमाघर में ख़ामोशी होगी, यहां जश्न का माहौल है. मैं चाहता था कि इस जोश का हिस्सा बनूं. वहीं थलाइवा के दूसरे फ़ैन ने कहा, हमें उम्मीद है कि ये फ़िल्म बाबा कि तरह होगी. जेलर रजनीकांत के लिए मील का एक पत्थर साबित होगी. वहीं तीसरे फैन पूजा ने कहा, मैंने अपने और अपने परिवार और दोस्तों के लिए 15 टिकट लिए हैं. मुझे यक़ीन है कि ये फ़िल्म सुपरहिट होगी.

गौरतलब है कि फ़िल्म के निर्देशक हैं नेल्सन, हीरोइन तमन्ना हैं और संगीत अनिरुद्ध ने दिया है, जो अभी से हिट हो गया है. जबकि फ़िल्म ट्रैकर और उद्योग विश्लेषक श्रीधर पिल्लै का कहाना है कि ये सुपरहिट है. इतना प्रचार, अमेरिका में इतनी बड़ी ओपनिंग...एक रिकॉर्ड क़ायम कर लिया है, प्री सेल में दस लाख डॉलर की कमाई, हाल में किसी फ़िल्म की ऐसी कामयाबी नहीं हुई. वहीं फिल्म की बुकिंग की बात करें तो 15 अगस्त तक सभी टिकट बुक हो गई है. 

जेलर देखें और अपना फीडबैक दें...": पत्रकारों से रजनीकांत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com