राजेश खन्ना की छोटी बेटी की खूबसूरती देख दंग रह गए फैन्स बोले- अगर आज बॉलीवुड में होतीं तो...

ट्विंकल खन्ना की छोटी बहन रिंकी खन्ना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कभी वे अपनी मां और बहन के साथ फोटो क्लिक करवाती दिख रही हैं तो कभी वे सोलो पोज देती दिखाई दे रही हैं.

राजेश खन्ना की छोटी बेटी की खूबसूरती देख दंग रह गए फैन्स बोले- अगर आज बॉलीवुड में होतीं तो...

डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी की खूबसूरती देख दंग रह गए फैन्स

नई दिल्ली:

डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने सितारे रहे हैं. दोनों की फिल्मों ने एक से एक बड़ा हिट दिया है जहां राजेश खन्ना फिल्म 'आनंद', 'हाथी मेरा साथी', रोटी, 'दो रास्ते', 'अवतार', 'स्वर्ग', 'सौतन', 'सफर', 'कुदरत' जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं वहीं डिंपल कपाड़िया भी 'बॉबी', 'सागर', 'विक्रम', 'पटियाला हाउस' जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना के दो बेटियां हैं पहली बेटी ट्विंकल खन्ना हैं जिन्हें हर कोई बखूबी जानता है. फिल्मों से सफर तय कर आज वे एक लेखिका हैं. वहीं बता दें की दोनों के दूसरी बेटी भी है जिसका नाम रिंकी खन्ना है. 

बता दें की ट्विंकल खन्ना की छोटी बहन रिंकी खन्ना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कभी वे अपनी मां और बहन के साथ फोटो क्लिक करवाती दिख रही हैं तो कभी वे सोलो पोज देती दिखाई दे रही हैं. फैन्स तो उनकी खूबसूरती देख हैरान रह गए हैं. एक फैन ने कहा अगर आज बॉलीवुड में होतीं तो सबकी छुट्टी कर देतीं. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा कितनी खूबसरत हैं आप.

बता दें की रिंकी खन्ना ने भी अपना फिल्मी सफर शुरू तो किया लेकिन उनका ये सफर अधूरा ही रह गया. वे 'प्यार में कभी-कभी', 'मुझे कुछ कहना है', 'ये है जलवा', 'चमेली', 'एक दिन अनजाने में' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन अब वे फिल्मों में काम नहीं करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्माइल, पोज़, रिपीट: रणबीर कपूर का डे आउट