अब पर्दे पर एक्टिंग करते दिखेंगे रीयल लाइफ सिंघम, पहली बार असली पुलिस फिल्म में आएगी नजर, देखें ट्रेलर

'द इंफॉर्मर्स पुलिस मित्र'.जिसे राजथान के पुलिस इंस्पेक्टर हिमांशु सिंह राजवत ने लिखा है साथ ही उन्होंने इस फिल्म लीड रोल भी निभाया है. फ़िल्म का निर्देशन प्रवीण वैद ने किया है.

अब पर्दे पर एक्टिंग करते दिखेंगे रीयल लाइफ सिंघम, पहली बार असली पुलिस फिल्म में आएगी नजर, देखें ट्रेलर

पहली बार पर्दे पर असली पुलिस की देखेंगी एक्टिंग

नई दिल्ली:

देश में पहली बार ऐसी फिल्म बनी है. जिसमें खुद पूरे पुलिस महकमें ने काम किया है. जी हां अपने सही सुना है कल्याण स्टूडियो कपासन के बैनर तले बनी राजस्थानी फिल्म 'द इंफॉर्मर्स पुलिस मित्र' एक ऐसी ही फिल्म है, जिसका ट्रेलर रिलीज होते ही नेशनल ट्रेंडिंग में आ गया है. ट्रेलर में आपको पुलिस और आम जनता के बीच की कशमश दिखाई दे रही है. फिल्म कैसे पुलिस आमजन के सहयोग से अपराध जगत पर हावी होती है. इस कि कहानी है 'द इंफॉर्मर्स पुलिस मित्र'.
जिसे राजथान के पुलिस इंस्पेक्टर हिमांशु सिंह राजवत ने लिखा है साथ ही उन्होंने इस फिल्म लीड रोल भी निभाया है. फ़िल्म का निर्देशन प्रवीण वैद ने किया है.

'द इंफॉर्मर्स पुलिस मित्र' की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस फिल्म में कोई भी कलाकार किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आता है.  क्योंकि इसमें जितने भी कलाकार है वे सभी इस समय पुलिस महकमें में कार्यरत है. यह तक फिल्म की सभी लोकेशन भी रियल है. 'द इंफॉर्मर्स पुलिस मित्र' पूरे समाज को क्राइम मुक्त करने की एक पहल है. जिससे देश का हर एक नागरिक जिम्मदार बने सके और पुलिस के साथ एक मित्र की तरह काम करे. जहां कोई अपराध या कोई गलत काम हो रहा है. उसके प्रति जागरूक हो और पुलिस की मदद करे. इस अनूठी परियोजना का उद्देश्य अपराध की रोकथाम और कानून प्रवर्तन के प्रति एक सहयोगी दृष्टिकोण को बढ़ावा देना है.

इस फिल्म को बहुत ही कम बजट के साथ बनाया गया है. फिल्म में सभी लोकेशन पर जो भी लोग नजर आ रहे हैं वे सभी गांव के लोग ही है. जिन्हें एक्टिंग का ए भी नहीं आ है. वे सभी नेचुरली जैसे बातचीत या अपने काम करते हैं. वैसे ही वे फिल्म में नजर आ रहे हैं. साथ ही इसमें जो पत्रकार हैं वे भी असल पत्रकार हैं. फिल्म में  हिमांशु सिंह राजावत ने राजस्थान पुलिसकर्मी के रूप में अपने अनुभव से प्रेरणा लेते हुए, वास्तविक जीवन की घटनाओं के साथ कथानक और संवादों को प्रभावित किया है.  प्रवीण वैद्य द्वारा उत्कृष्ट रूप से तैयार की गई पटकथा और एक्शन सीक्वेंस, कहानी में रोमांचकारी और यथार्थवादी स्पर्श जोड़ते हैं.

इसको लेकर हिमांशु सिंह राजावत ने कहा कि ये फिल्म केवल लोगों में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य  बनाई गई है. जिसे राजस्थान के मुख्यमंत्री से लेकर सभी का भरपूर सहयोग मिला है. ये फिल्म पैसा कमाने के लिए नहीं बल्कि लोगों में अपराध के प्रति जागरूक करने के लिए बनाई गई है. फिल्म में कई ऐसी रोचक घटनाएं है जो दर्शक देखकर आश्चर्यचकित रह जाएंगे. 

कल्याण स्टूडियो कपासन प्रस्तुत 'द इंफॉर्मर्स पुलिस मित्र' को पुलिस इंस्पेक्टर हिमांशु सिंह राजवत ने लिखा है. इसके साथ हिमांशु ने इसके निर्माता, स्टोरी, डायलॉग और फिल्म के लीड रोल भी निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन,स्क्रीनप्ले एंड एक्शन प्रवीण वैध, एसोसिएट डिरेक्टर प्रीतम तक एंड रोहिणी जेंडे,  डीओपी राज मालुसरे, मेकअप संदेश खंबे, पोस्टर डिज़ाइन प्रशांत शिंकरे, एडिटर राजेश शाह, डीआई इंद्रदेव यादव, साउंड मिक्सिंग कृष्णा विश्वकर्मा, पोस्ट प्रोडक्शन आई फोकस स्टूडियो, विषय आभार दिनेश एमइन (आईपीएस), दीपक भार्गव(आईपीएस), टाइगर 4 सिक्योरिटी और प्रचारक ब्रजेश मेहर (ड्राइव डिजिटल)  है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूली एंगेज्ड परिणीति चोपड़ा ने मुंबई लौटने पर प्रशंसकों का किया अभिवादन