जेल से 2 महीने बाद रिहा हुए राज कुंद्रा, माथे पर तिलक और हाथ में पोटली लिए आए नजर...देखें Photos

राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी केस में 2 महीने की जेल के बाद आखिरकार रिहाई मिल गई है. राज कुंद्रा की सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे काफी बदले-बदले दिख रहे हैं.

जेल से 2 महीने बाद रिहा हुए राज कुंद्रा, माथे पर तिलक और हाथ में पोटली लिए आए नजर...देखें Photos

जेल से रिहा हुए राज कुंद्रा

नई दिल्ली :

राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी केस में 2 महीने की जेल के बाद आखिरकार रिहाई मिल गई है. राज कुंद्रा की सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे काफी बदले-बदले दिख रहे हैं. राज कुंद्रा की ये तस्वीरें जेल के बाहर की हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra Gets Bail) की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें वे काफी परेशान और दुखी दिख रहे हैं. इन तस्वीरों में उनका वजन भी काफी कम लग रहा है. पहले की तुलना में वे काफी कमजोर दिख रहे हैं.  

राज कुंद्रा (Raj Kundra Photos) की ये तस्वीरें आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. पोस्ट पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा ने व्हाइट कलर की हाफ स्लीव्स टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर डीजल लिखा है. राज ने अपने माथे पर तिलक लगाया है और उनके हाथ में एक पोटली नजर आ रही है. तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इन्हें शेयर किया गया है.


एक सोशल मीडिया यूजर ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सबसे बड़ी सजा है क्राइम के बाद मीडिया को फेस करना'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘दया पाने की निंजा टेक्निक'. तो एक दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘लगता है पूजा हुई है इसकी आज'. वहीं एक ने लिखा है, ‘बेचारे की हालत देखो क्या हो गई जेल में'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स राज कुंद्रा की तस्वीरों पर देखने को मिले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com