'थलाइवी' फिल्म में आरएम वीरप्पन का किरदार करने वाले राज अर्जुन ने कहा- मैंने मेरा किरदार किया नहीं जिया है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' खूब वाहवाही लूट रही है. इस फिल्म में राज अर्जुन आरएम वीरप्पन के किरदार में नजर आ रहे हैं.

'थलाइवी' फिल्म में आरएम वीरप्पन का किरदार करने वाले राज अर्जुन ने कहा- मैंने मेरा किरदार किया नहीं जिया है...

आरएम वीरप्पन के किरदार में नजर आए थे राज अर्जुन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' खूब वाहवाही लूट रही है. फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म के छोटे-बड़े हर किरदार ने जी जान से फिल्म में जान डालने की कोशिश की. वहीं हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसे एक्टर की जिसने अपनी अदाकारी से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं राज अर्जुन की जो फिल्म में आरएम वीरप्पन के किरदार में नजर आ रहे हैं. आपको याद दिला दें कि राज अर्जुन को आपने 'सबका साईं' सीरीज में लीड रोल में भी देखा है. चाहें विलन का किरदार हो या धार्मिक उन्होंने अपनी अदाकारी से अपने चाहने वालों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है.

मैं इस किरदार को करके बेहद खुश हूं
खास बातचीत के दौरान वे बताते हैं कि मैं आरएम वीरप्पन के किरदार को करके बेहद खुश हूं, आरएम वीरप्पन एक ऐसा किरदार है जिसके बारे में एक शब्द में कह पाना मुश्किल है. वे धैर्य, इमानदारी, सूझबूझ से भरे हैं और मैंने उन्हें ही फॉलो किया है.

कैसा रहा इस फिल्म में काम करके आपका एक्सपीरियंस ?
राज अर्जुन कहते हैं इस फिल्म में काम करने का एक्सपीरियंस अद्भुत रहा. इस फिल्म में काम करने के दौरान ये आइडिया लग गया था कि यह फिल्म हिस्ट्री क्रिएट करेगी. इस फिल्म का बजट काफी बड़ा रहा है. इस फिल्म में एक से एक सीनियर एक्टर हैं उनके साथ काम करने का अनुभव भी अलग था, मैं बस यही कहूंगा कि मैंने मेरे किरदार को किया नहीं बल्कि जिया है. 


'सबका साईं' में साईं बाबा का किरदार करने के बाद आपको भी अपने अंदर बदलाव महसूस हुआ ?
मैं इस बारे में बहुत कुछ तो नहीं कह सकता, लेकिन हां इतना जरूर कहना है कि मेरी बेटी मुझसे कहती हैं कि आपने अच्छा किया साईं बाबा का किरदार करके, मैं अब आप में ठहराव महसूस कर रही हूं और यह मेरे लिए एक बड़ी बात थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे राज अर्जुन 
आपको बता दें कि इसके अलावा राज अब अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं.  वे अब जल्द ही 'लव हॉस्टल' में नजर आएंगे. इसे शंकर रमन डायरेक्ट कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट में उनके साथ बॉबी देओल, विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे. इसके अलावा वे 'रुद्रा' और तेलुगू वेब सीरीज 'झांसी' में भी नजर आएंगे.