Rahul Vaidya की गेंद पर गर्लफ्रेंड Disha Parmar ने मारा ऐसा छक्का, सिंगर बोले- नया विराट कोहली...देखें Video

राहुल (Rahul vaidya) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

Rahul Vaidya की गेंद पर गर्लफ्रेंड Disha Parmar ने मारा ऐसा छक्का, सिंगर बोले- नया विराट कोहली...देखें Video

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ क्रिकेट खेलते आए नजर

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के रनर अप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ इन दिनों छुट्टियों पर हैं. हाल ही में राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दिशा के साथ क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राहुल वैद्य बॉलिंग करते नजर आ रहे हैं वहीं दिशा बल्लेबाजी करती हुई नजर आ रही हैं. दिशा और राहुल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

जहां तक इस वीडियो की बात करें इसमें राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों स्पोर्ट्स लुक में नजर आ रहे हैं. दिशा ने ब्लैक टॉप और डेनिस जींस पहन रखा है वहीं राहुल ने व्हाइट टी- शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा है-  नया विराट कोहली बना रहे हैं. राहुल के इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है और कुछ ही देर में वीडियो पर 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार 2019 (Disha Parmar) में रिलीज हुई एलबम 'याद तेरी' में साथ काम कर चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं राहुल को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 1 में भाग लेने के लिए जाना जाता है, जहां वह सेकेंड रनर-अप थे. इसके साथ- साथ उन्होंने 'जो जीता वही सुपर स्टार' और 'संगीत का महामुकाबला' जैसे टीवी शो में भी भाग ले चुके हैं. वहीं राहुल की गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यार- प्यारा, वो अपना सा, एक दूसरे से करते हैं प्यार, और सरस्वतीचंद्र जैसी टीवी सीरीज में काम के लिए जाना जाता है.