KGF स्टार Yash के जन्मदिन पर पत्नी राधिका पंडित ने शेयर की क्यूट फोटो, लिखा- My Bestie

KGF स्टार यश (Yash) आज अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनकी पत्नी राधिका पंडित ने भी विश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

KGF स्टार Yash के जन्मदिन पर पत्नी राधिका पंडित ने शेयर की क्यूट फोटो, लिखा- My Bestie

KGF स्टार Yash के जन्मदिन पर पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • KGF स्टार यश के बर्थडे पर पत्नी राधिका ने शेयर की फोटो
  • KGF स्टार यश आज मना रहे हैं अपना 34वां बर्थडे
  • K.G.F Chapter 2 का टीजर रिलीज
नई दिल्ली:

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश (Yash) आज अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं. यश ने अपनी फिल्म KGF से बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक में अपनी एक खास बनाई है. यश के बर्थडे पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक उन्हें सोशल मीडिया के जरिए अपने- अपने अंदाज में विश करते हुए नजर आ रहे हैं. अब यश की पत्नी राधिका पंडित ने भी विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बेहद क्यूट सा पोस्ट शेयर किया है. जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

राधिका (Radhika Pandit) ने जो फोटो शेयर किया है उसमें यश अपनी पत्नी को बड़े ही प्यार से केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं और राधिका भी क्यूट अंदाज में केक की तरफ दे रही हैं. राधिका ने फोटो के साथ यश के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया. उन्होंने लिखा है- 'कभी कभी मैं सोचती हूं कि तुम मेरे लिए इनते परफेक्ट क्यों हो. तब मुझे महसूस हुआ कि तुम मेरे साथ अपना केक शेयर करने से हिचकिचाते नहीं हो, हैप्पी बर्थडे मेरे बेस्ट फ्रेंड...

आपको बता दें कि यश ने बहुत कम समय में ही कन्नड़ सिनेमा में अपनी पहचान बना ली. हालांकि यश को सबसे ज्यादा लोकप्रियता उनकी फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' (KGF Chapter 1) से मिली. इस फिल्म को भारत के साथ-साथ विदेशों में भी काफी पसंद किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यश (Yash) ने साल 2008 में कन्नड़ फिल्म मोगिना मनसु से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था. यश के करियर के पहली बड़ी हिट फिल्म मोदालासाला थी. उन्होंने इसी फिल्म की लीड एक्ट्रेस राधिका से साल 2016 शादी कर ली. राधिका भी साउथ की लीडिंग एक्ट्रेस हैं. बता दें कि हाल ही में यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2 Teaser) का रिलीज हुआ. इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं.