सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह तक, एक बार फिर अंबानी परिवार के फंक्शन में लगा बॉलीवुड स्टार्स का मेला, वजह बनीं राधिका मर्चेंट

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनका परिवार आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. अंबानी परिवार और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का भी खास संबंध रहा है.

नई दिल्ली:

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनका परिवार आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. अंबानी परिवार और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का भी खास संबंध रहा है. उद्योगपति के हर समारोह में फिल्मी सितारों और देश की अन्य बड़ी हस्तियों का मेला देखने को मिलता है. एक बार फिर से अंबानी परिवार के एक समारोह में बॉलीवुड के सितारे पहुंचे हैं और अपनी खूबसूरती से चार-चांद लगाए हैं. दरअसल रविवार 5 जून को मुकेश अंबानी की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की अरंगेत्रम सेरेमनी हुई. 

इस खास सेरेमनी में कई फिल्मी सितारों ने हिस्सा लिया है. राधिका मर्चेंट क्लासिकल डांसर हैं. जिसकी वह लंबे समय से शिक्षा ले रही थीं. एक क्लासिकल डांसर होने के नाते राधिका मर्चेंट पहली बार स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं, जिसे अरंगेत्रम सेरेमनी कहा जाता है. इस सेरेमनी में न केवल अंबानी परिवार ने हिस्सा लिया है. बल्कि फिल्मी सितारे भी राधिका मर्चेंट का क्लासिकल डांस देखने पहुंच रहे हैं. 

deb7q13g

Ambani Family
Photo Credit: Instagram

राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में रखी गई है. इस सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) भी पहुंचे हैं. वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी हिस्सा लिया है. दोनों अभिनेता के वीडियो को फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में रणवीर सिंह को रेड कलर के कुर्ते और गोल्डन कलर के पजामे में देखा जा सकता है. इसमें रणवीर सिंह का लुक काफी ट्रेडिशनल लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं अभिनेत्री सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) क्रिकेटर पति जाहीर खान के साथ अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू की अरंगेत्रम सेरेमनी में पहुंची हैं. इस दौरान सागरिका घाटके सलवार-सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं जाहीर खान ने कुर्ता-पजामा पहना हुआ था. इन सितारों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनके अलावा और भी सितारे को सेरेमनी में आने की संभावना है.