Holi Songs: पवन सिंह और सपना चौधरी ने होली पर मचाया धमाल, भोजपुरी गाने पर किया डांस- देखें Video

Holi Songs: पवन सिंह (Pawan Singh) और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Holi Songs: पवन सिंह और सपना चौधरी ने होली पर मचाया धमाल, भोजपुरी गाने पर किया डांस- देखें Video

Holi Songs: पवन सिंह (Pawan Singh) और सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे पूरी तरह से होली के रंग (Bhojpuri Holi Video) में रंगे नजर आ रहे हैं. होली के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा और देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) संग दर्शकों को झूमाने को तैयार हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) ने इसकी झलक भी दर्शकों को दिखा दी है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) पर एक साथ स्टेज पर डांस कर रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh Video) और सपना का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

पवन सिंह (Pawan Singh) ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) संग अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि यह पहला मौका है जब ये दोनों कलाकार एक साथ स्टेज परफॉर्मेंस दे रहे हैं. सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें पवन सिंह (Pawan Singh) की तो हाल ही में उनका सॉन्ग 'बबुनी तेरे रंग में' रिलीज हुआ है. पवन सिंह अब तक 70 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 100 से ज्यादा भोजपुरी एलबम में एक्टिंग और सिंगिंग कर चुके हैं. वो भोजपुरी फिल्म सिनेमा के सभी हीरो और हीरोइन के साथ काम कर चुके हैं. पवन सिंह को बचपन से ही गानों में रूचि थी, उन्होने मात्र 11 वर्ष की उम्र में अपना पहला भोजपुरी एलबम निकला था, जिसका नाम था 'ओढ़नियां वाली से' जो काफी हिट रहा था. उसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी एलबम निकाले, लेकिन 2008 में रिलीज हुआ उनका गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' काफी हिट हुआ और उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया.