सुपरस्टार राज कुमार की बेटी वास्तविकता बॉलीवुड में आजमा चुकी हैं किस्मत, शाहिद कपूर ने इस वजह से दर्ज कराई थी शिकायत, देखें PHOTOS

राजकुमार की बेटी वास्तविकता की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो को देखने के बाद लोग कहने लगे हैं कि वास्तविकता में अपने पिता की तरह ही स्वैग है.

सुपरस्टार राज कुमार की बेटी वास्तविकता बॉलीवुड में आजमा चुकी हैं किस्मत, शाहिद कपूर ने इस वजह से दर्ज कराई थी शिकायत, देखें PHOTOS

राज कुमार की बेटी हैं वास्तविकता

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में अब तक न जाने कितने एक्टर्स आए और गए, लेकिन एक अभिनेता यहां ऐसा भी हुआ जिसने न सिर्फ अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीता, बल्कि अपनी भारी आवाज और जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी से भी लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली. जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता राज कुमार की. 1952 में फिल्म रंगीली से डेब्यू करने वाले राज कुमार 80 के दशक में सबसे ज्यादा अवार्ड लेने वाले एक्टर बने. राज कुमार ने गायत्री देवी से शादी की थी, जिनसे उन्हें पुरु राज कुमार, वास्तविकता और पाणिनि राज कुमार नाम के तीन बच्चे हुए. आज के इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात राज कुमार की बेटी वास्तविकता पंडित से करवा रहे हैं. 

आपको बता दें राज कुमार की बेटी वास्तविकता पंडित फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वास्तविकता ने 1996 में फिल्मों में कदम रखा था, लेकिन उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई. लंबी जद्दोजहद के बाद भी वास्तविकता को कामयाबी हासिल नहीं हुई और वे बस एक स्ट्रगलर बनकर रह गईं. पिता के स्टारडम का भी वास्तविकता को कोई फायदा नहीं मिला. इतने बड़े स्टार की बेटी होने के बावजूद वास्तविकता फिल्मों में नाम नहीं कमा पाईं और गुमनामी के अंधेरों में खो गईं. 

o1l0cp48
nbg5c8jg

एक टाइम में लाइमलाइट में बने रहने के लिए राज कुमार की बेटी वास्तविकता बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के पीछे हाथ धोकर पड़ गई थीं. कहा जाता है कि वे शाहिद को स्टॉक करने लगी थीं और वे जहां भी जाते थे वास्तविकता वहां पहुंच जाती थीं. आखिरकार तंग होकर शाहिद को पुलिस थाणे में शिकायत दर्ज करानी पड़ी, जिसके बाद जाकर वास्तविकता ने उनका पीछा करना छोड़ा.

VIDEO: सलमान 'विक्रांत रोणा' के प्रमोशन में पहुंचे, किच्चा-जैकलीन संग आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com