क्वीन के 8 साल हुए पूरे, एमएस धोनी और विराट कोहली के साथ ठुमके लगाते हुए फोटो शेयर कर के कंगना ने लिखी ये बात

कंगना की फिल्म क्वीन ने  आज रिलीज के 8 साल पूरे कर लिए हैं. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने फोटो शेयर की है, जिसमें क्रिकेटर विराट कोहली और एमएस धोनी नजर आ रहे हैं.

क्वीन के 8 साल हुए पूरे, एमएस धोनी और विराट कोहली के साथ ठुमके लगाते हुए फोटो शेयर कर के कंगना ने लिखी ये बात

कंगना की फिल्म क्वीन को 8 साल हुए पूरे

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी फिल्म के गाने लंदन ठुमकदा पर स्टेप करती नजर आ रही हैं. कंगना की फिल्म क्वीन ने  आज रिलीज के 8 साल पूरे कर लिए हैं. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने फोटो शेयर की है, जिसमें क्रिकेटर विराट कोहली और एमएस धोनी नजर आ रहे हैं. सभी एक ही डांस स्टेप करते दिख रहे हैं. फोटो में क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन और स्टुअर्ट बिन्नी भी नजर आ रहे हैं. 

फोटो में कंगना रनौत जिस आउटफिट में नजर आ रही हैं, वह उन्होंने क्वीन में पहना था. यह तस्वीर 2016 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 9 के लिए फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के ऐड फिल्म की है. फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "इस दिन यानी मार्च 2014 में क्वीन नाम की एक फिल्म आई... और इसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी..." उन्होंने आगे लिख, "मैंने उसके बाद कई फिल्मों में अच्छे रोल किए... दत्तो, मणिकर्णिका, थलाइवी लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं कुछ भी करूं, मुझे हमेशा क्वीन के रूप में याद किया जाएगा ..." कंगना ने फोटो में लंदन ठुमकदा ट्रैक को बैकग्राउंड म्यूजिक में ऐड किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि क्वीन विकास बहल और अनुराग कश्यप की फिल्म थी. विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंटेना द्वारा निर्मित यह एक कॉमेडी फिल्म थी. फिल्म में लीजा हेडन और राजकुमार राव भी कंगना के साथ नजर आए थे. क्वीन को काफी सराहा गया. क्वीन एक बड़ी कमर्शियल हिट फिल्म थी. फिल्म ने कई पुरस्कार जीते. 62वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म और कंगना ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी जीता.