सिंगर सुनिधि चौहान ने 'पुष्पा' के 'सामी सामी' गाने पर की रील बनाने की कोशिश, थ्रोबैक वीडियो में देखें उनका फनी डांस

सोशल मीडिया पर एक के बाद एक स्टार पुष्पा का सामी सामी गाने पर रील बनाता दिखा था. इसी बीच गाने की सिंगर सुनिधि चौहान का भी रील वायरल हो गया है.

सिंगर सुनिधि चौहान ने 'पुष्पा' के 'सामी सामी' गाने पर की रील बनाने की कोशिश, थ्रोबैक वीडियो में देखें उनका फनी डांस

पुष्पा के सामी सामी पर सुनिधि चौहान का रील हुआ वायरल

नई दिल्ली:

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा' ने बॉलीवुड की फिल्मों को कड़ी टक्कर दी थी. वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने राज किया था. इतना ही नहीं फिल्म के गानों ने भी फैंस का दिल जीता था. सोशल मीडिया पर एक के बाद एक स्टार पुष्पा का सामी सामी गाने पर रील बनाता दिखा था. इस गाने की सिंगर सुनिधि चौहान ने भी इस गाने पर रील बनाने की कोशिश की थी. यह वीडियो उनका खूब देखा गया था और उनकी रील बनाने की कोशिश काफी मजेदार भी रही है.

सुनिधि चौहान ने शेयर किया रील

बीते दिनों फिल्म पुष्पा को रिलीज हुए एक साल पूरा हुआ था, जिसके बाद अब फिल्म का हिट गाना सामी सामी पर सुनिधि चौहान का इंस्टाग्राम रील वायरल हो रहा है. इसमें बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान सोफे पर बैठकर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो के साथ सिंगर ने कैप्शन में लिखा, मई बी छोड़ेंगी नाई, बनाके रैंगी.. REEL यानी मैं भी अब बनाकर रहूंगी रील. सुनिधि के इस अंदाज पर जहां फैंस मजेदार रिएक्शन शेयर कर रहे हैं तो वहीं उनकी इस रील पर हार्ट इमोजी शेयर करते दिख रहे हैं. वीडियो भले ही पुराना है. लेकिन आज भी सिंगर की आवाज फैंस को दीवाना बना रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा को फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं सोशल मीडिया पर इसके गाने ही नहीं डायलॉग भी वायरल हुए थे, जैसे- झुकेगा नहीं साला. वहीं बात करें तो जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल भी आने वाला है. पुष्पा 2 की चर्चा भी इन दिनों जोरों पर है.