पुष्पा के डायरेक्टर ने 20 साल पहले ही अल्लू अर्जुन को बना डाला था सुपरस्टार, चार करोड़ की फिल्म ने की थी आठ गुना कमाई

पुष्पा अल्लू अर्जुन के करियर की एक बड़ी फिल्म रही है. लेकिन पुष्पा से पहले सुकुमार ने अल्लू अर्जुन की एक फिल्म से उनके करियर को बदल डाला था. जिसने सिनेमाघरों और टीवी पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

पुष्पा के डायरेक्टर ने 20 साल पहले ही अल्लू अर्जुन को बना डाला था सुपरस्टार, चार करोड़ की फिल्म ने की थी आठ गुना कमाई

इस फिल्म से स्टार बने थे अल्लू अर्जुन, IMDB

नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा 2: द रूल को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं. पुष्पा 2 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. पुष्पा अल्लू अर्जुन के करियर की एक बड़ी फिल्म रही है. लेकिन पुष्पा से पहले सुकुमार ने अल्लू अर्जुन की एक फिल्म से उनके करियर को बदल डाला था. जिसने सिनेमाघरों और टीवी पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

अल्लू अर्जुन और सुकुमार की यह फिल्म आर्या है. आर्या को आए 20 साल पूरे हो चुके हैं. यह फिल्म साल 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म आर्या ने रातों-रात अल्लू अर्जुन को साउथ सिनेमा का स्टार बना डाला था. इस फिल्म का कुल बजट सिर्फ चार करोड़ रुपये था और आर्या ने बॉक्स ऑफिस पर 35 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी. सिनेमाघरों में ही नहीं अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को छोटे पर्दे पर भी खूब पसंद किया गया है. आज भी टीवी पर आर्या को खूब पसंद किया जाता है. 

बात करें अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 की तो यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सुकुमार द्वारा निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, इसमें अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस नए टीजर को देखने के बाद, दर्शकों के बीच फिल्म के लिए प्रत्याशा एक नए स्तर पर पहुंच गई है. अब तक पुष्पा 2 का एक गाना भी रिलीज हो चुका है, जिसे खूब पसंद किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान