'पुष्पा' अल्लू अर्जुन के साथ कौन है ये यंगस्टर, फैन्स ने झट से दिया जवाब, लिया इस सुपरस्टार का नाम

पुष्पा फेम एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ साउथ का एक सुपरस्टार इस फोटो में नजर आ रहा है जो आरआरआर फिल्म में नजर आ चुका है.

'पुष्पा' अल्लू अर्जुन के साथ कौन है ये यंगस्टर, फैन्स ने झट से दिया जवाब, लिया इस सुपरस्टार का नाम

अल्लू अर्जुन के साथ इस सुपरस्टार को पहचानें

नई दिल्ली :

दक्षिण भारतीय सिनेमा के दो सुपरस्टार्स अल्लू अर्जुन और राम चरण ने भाषाई दूरियों को मिटा कर हिंदी के दर्शकों के बीच भी अपनी दमदार पहचान बनाई है. इन स्टार्स को आज घर-घर में पहचाना जाता है. आप को बता दें कि ये दोनों सितारे दरअसल रिश्ते में भी आते हैं. अल्लू अर्जुन और राम चरण कजिंस हैं. दरअसल अल्लू अर्जुन, राम चरण के मामा के बेटे हैं. अल्लू अर्जुन की बुआ का विवाह रामचरण के पिता चिरंजीवी के साथ हुआ है. इन दोनों स्टार्स की एक थ्रोबैक तस्वीर ट्विटर पर सामने आई है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इन दोनों कलाकारों को पहचानने में उन्हें बिल्कुल समय नहीं लगा.

अल्लू अर्जुन और रामचरण की थ्रोबैक तस्वीर आई सामने
ट्विटर पर शेयर हुई इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन, राम चरण के कंधे पर हाथ रखे खड़े हैं जबकि रामचरण ने अल्लू अर्जुन के कमर में हाथ डाला है. तस्वीर में दोनों के बीच का संबंध और इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. तस्वीर काफी पुरानी लग रही हैं, जिसमें दोनों ही अभिनेता काफी यंग नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर इनके टीनएज के दौरान की लग रही है. अल्लू अर्जुन ने ब्लू टी शर्ट के साथ जीन्स पहना है तो वहीं राम चरण डेनिम के साथ रेड कलर की टी शर्ट पहने हुए हैं.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिंदी में भी सुपरहिट हैं इनकी फिल्में
बॉलीवुड डायरेक्ट नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर हुई, इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा गया है, 'अल्लू अर्जुन और कौन'. हालांकि तस्वीर देखते ही फैंस राम चरण को झट से पहचान गए और ढेरों लोगों ने कमेंट कर राम चरण का नाम लिखा. बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म  ‘पुष्पा द राइज' जबरदस्त हिट साबित हुई,  फिल्म ने ‘रोजा', ‘बॉम्बे' ‘इंडियन' जैसी फिल्मों की लीक को आगे बढ़ाया है और हिंदी में भी खूब कमाई की. वहीं राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर' भी काफी धमाल मचा रही है.