'पुष्पा 2' का टीजर यूट्यूब पर चार करोड़ के पार, पठान और जवान को पीछे छोड़ करेगी 1500 करोड़ का कलेक्शन

'पुष्पा 2' का टीजर आठ अप्रैल को रिलीज हो गया है. पुष्पा का इसमें जो अंदाज दिखा है वह फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है. टीजर देखकर कहा जा सकता है कि इस बार मेकर्स के इरादे पठान और जवान के 1500 करोड़ रुपये के कलेक्शन को पार करना है.

'पुष्पा 2' का टीजर यूट्यूब पर चार करोड़ के पार, पठान और जवान को पीछे छोड़ करेगी 1500 करोड़ का कलेक्शन

पुष्पा 2 के टीजर की धूम

नई दिल्ली:

'पुष्पा 2 द रूल' का टीजर रिलीज हो गया है. पुष्पा 2 का टीजर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. पुष्पा का उसमें अंदाज भी एकदम नजर आ रहा है, लेकिन स्टाइल पुराने पुष्पा वाला ही है. पुष्पा 2 के टीजर में जिस तरह का लुक अल्लू अर्जुन का नजर आ रहा है, वह बहुत ही अनोखा है. इस लुक को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उनके स्टाइल की भी जमकर तारीफ हो रही है. हालांकि इस टीजर को देखकर यह भी कहा जा सकता है कि यह पुष्पा के थीम से एकदम अलग है. फिर पुष्पा द राइज को जहां छोड़ा गया था, और पुष्पा कहां है (7 अप्रैल 2023 में रिलीज) टीजर में जो दिखाया गया था, यह टीजर उससे एकदम अलग है. इस तरह मेकर्स ने पुष्पा 2 के जरिये फैन्स को एकदम अनोखा सरप्राइज दिया है. अगर पुष्पा 2 के तेवर ऐसे ही रहते हैं तो इसे 1500 करोड़ के पार होने से कोई नहीं रोक सकता है. 

अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर यूट्यूब पर टॉप ट्रेडिंग में है और इसे खूब व्यूज भी मिल रहे हैं.लेकिन अगर इसका पहली फिल्म से कनेक्शन देखा जाए तो वह पूरी तरह से मिसिंग नजर आता है. बेशक सुकुमार ने कुछ सोचकर ही टीजर रिलीज किया होगा. लेकिन पुष्पा द राइज का अंत और पुष्पा कहां है वीडियो का इस टीजर से दूर-दूर तक कोई रिश्ता नजर नहीं आता है. कहीं-कहां ऐसा भी लगता है कि पुष्पा 2 कहीं कांतारा से प्रभावित तो नहीं हो गया है क्योंकि उस तरह का मिस्टिसिज्म डालने के लिए मेकर्स ने इस तरह का टीजर रिलीज किया हो.

पुष्पा 2 का टीजर रिलीज

टीजर में विजुअल से लेकर बैकग्राउंड स्कोर और एग्जीक्यूशन तक सबू शानदार है लेकिन इसका पिछली फिल्म से कोई कनेक्शन नजर नहीं आता है. इसके चार करोड़ व्यूज पार हो चुके हैं. टीजर में फिल्म से जाथरा का सीक्वेंस दिखाया गया है. यह एक हिंदू आदिवासी देवियों को समर्पित त्यौहार है, जो तेलंगाना में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. हर साल 10 मिलियन से भी अधिक भक्तगण 4 दिन का उत्सव मनाने आते हैं. पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सुकुमार निर्देशित और मैत्री मूवी मेकर्स निर्मित फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल लीड रोल में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान