विज्ञापन
This Article is From Jul 31, 2023

कंगना रनौत की जिंदगी में आ रहा प्यार! शादी के लिए प्रपोज करने जा रहा है ये 'सुपरस्टार'

कंगना रनौत जब ये खुबर सुनेंगी तो हैरान रह जाएंगी. क्योंकि जब हमने भी इस 'सुपर स्टार' की बात सुनी तो हम भी हैरान रह गए.

कंगना रनौत की जिंदगी में आ रहा प्यार! शादी के लिए प्रपोज करने जा रहा है ये 'सुपरस्टार'
कंगना रनौत लेकर आ रही हैं यह बड़ी खबर
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रकाश कुमार उर्फ पुनीत सुपरस्टार अभी कुछ दिन पहले बिग बॉस ओटीटी के सीजन-2 में नजर आए थे और उनका नाम एक नए रियलिटी शो के साथ जुड़ रहा है. पुनीत ने एक लाइव सेशन में इस शो में शामिल होने की बात कही. दरअसल पुनीत का इंस्टाग्राम अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था. इससे उनके फैन्स काफी नाराज थे. फैन्स से बात करने के लिए पुनीत Eloelo ऐप्प पर आए. एक होस्ट के साथ बातचीत करते हुए, पुनीत ने कन्फर्म किया कि हालांकि निर्माताओं ने उनसे गोपनीयता बनाए रखने के लिए कहा है लेकिन वो अपने फैन्स को बताना चाहते हैं कि वे कंगना रनौत के शो लॉकअप-2 का हिस्सा होंगे. इस शो में शामिल होने से पहले ही पुनीत ने एक खास प्लान बना लिया है. अब देखना होगा कि उनका प्लान जानने के बाद कंगना उन्हें शो में हिस्सा लेने देती हैं या नहीं. पुनीत ने बातचीत में कहा कि वो शो में कंगना रनौत को प्रपोज करेंगे.

होस्ट ने उनसे उनके पिछले शो बिग बॉस ओटीटी-2 के बारे में पूछा तो वह इसके बारे में बात करते हुए ज्यादा एक्साइटेड नहीं नजर आए. हालांकि जब उनसे एक सोशल मीडिया सेलेब एल्विश यादव के बारे में बात की गई तो प्रकाश ने कहा कि एल्विश में विनर वाली कोई क्वालिटी नहीं है और वह शो नहीं जीतेंगे.

बता दें कि शुक्रवार 28 जुलाई को प्रकाश कुमार उर्फ ​​पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था. इससे उनके फॉलोअर्स भी गुस्से में हैं और नाराज हैं. इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाले पुनीत सुपरस्टार फिलहाल इस प्लैटफॉर्म से दूर हैं. पुनीत के फैन्स ने ब्लॉक के बारे में अपनी चिंता ट्विटर पर जाहिर है और इसके लिए रैपर एमसी स्टेन के फैन्स को जिम्मेदार ठहराया है. पुनीत के फैंस के मुताबिक एमसी स्टेन के फैंस ने दोनों के बीच चल रहे विवाद के चलते उनके अकाउंट को रिपोर्ट किया है.

बता दें कि जब पुनीत सुपर स्टार बिग बॉस ओटीटी-2 में बतौर कंटेस्टेंट गए थे तो एमसी स्टैन भी पैनलिस्ट में मौजूद थे और उन्होंने पुनीत के कंटेंट को क्रिंज कहा था. जब पुनीत बाहर आए तो उन्होंने स्टैन के गानों के बारे में उल्टा सीधा कहा था और उन्हें कीड़ा मकौड़ा कहा था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ मचाएगा धूम, फ्रेंचाइजी की चौथी किश्त में रणबीर कपूर का दिखेगा जलवा
कंगना रनौत की जिंदगी में आ रहा प्यार! शादी के लिए प्रपोज करने जा रहा है ये 'सुपरस्टार'
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Next Article
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com