प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फैमिली वेकेशन की तस्वीरें, जादुई Pics में बेटी मालती ने खींचा ध्यान, फैंस बोले- मम्मी का बैग...

बीते दिनों लहंगे में मालती मैरी जोनस की तस्वीरें शेयर करने के बाद अब मां प्रियंका चोपड़ा ने फैमिली वेकेशन की नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सास, ससुर, मां और पति निक जोनस के अलावा बेटी मालती मैरी जोनस की क्यूट तस्वीरों ने फैंस का ध्यान खींचा है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फैमिली वेकेशन की तस्वीरें, जादुई Pics में बेटी मालती ने खींचा ध्यान, फैंस बोले- मम्मी का बैग...

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फैमिली वेकेशन की तस्वीरें

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बेटी मालती मैरी जोनस की तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही हैं. जहां हाल ही में बेटी मालती के पहली बार लहंगा पहने तस्वीर ने फैंस का ध्यान खींचा था. तो अब वहीं पति निक जोनस और फैमिली के साथ वेकेशन की नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जो चीज ध्यान खींच रही हैं वह है मालती मैरी जोनस की मस्ती और क्यूटनेस. इनसे फैंस का ध्यान नहीं हट पा रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा द्वारा कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ आउटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. इनमें नाव की सवारी का आनंद लेते हुए पति निक के साथ एक खूबसूरत सेल्फी और ट्रेन यात्रा का आनंद लेती मालती मैरी जोनस की क्यूट तस्वीरें शामिल हैं. 

इसके अलावा वेकेशन की कुछ तस्वीरों में मालती मैरी को मां प्रियंका के पर्स को छेड़ते हुए भी देखा जा सकता है. जबकि अन्य तस्वीर में स्टारकिड को पूल का लु्त्फ उठाते हुए भी देखा जा सकता है. जबकि एक तस्वीर में मालती अपना दादा और पिता के साथ हाथ पकड़े दिख रही हैं. वहीं एक तस्वीर में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और उनकी सास डेनिस जोनस भी साथ में पोज देते हुए दिख रही हैं. 

गौरतलब है कि इन तस्वीरों को शेयर करने से पहले निक जोनस ने फादर्स डे से पहले अपनी बेटी के साथ एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की थी, जिसमें मालती नीले फ्रॉक में एक्साइटेड तो वहीं पिता निक बेटी को प्यार से देखते हुए दिखे थे. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी पिता के लिए रखी गई पूजा की तस्वीरों मालती मैरी की लहंगा पहने झलक दिखाई थी, जिसमें फैंस की नजरें टिक गई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल