प्रियंका चोपड़ा बोलीं- फिल्म उद्योग में कुछ लोगों का दबदबा, OTT ने नए कलाकारों को मौका दिया

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि लोगों को ऑनलाइन मंचों को अपनाना चाहिए क्योंकि ये ना केवल दर्शकों को अलग-अलग काहनियां देखने का मौका देता है बल्कि इससे फिल्म उद्योग का लोकतांत्रिकरण भी हुआ है.

प्रियंका चोपड़ा बोलीं- फिल्म उद्योग में कुछ लोगों का दबदबा, OTT ने नए कलाकारों को मौका दिया

प्रियंका चोपड़ा की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि लोगों को ऑनलाइन मंचों को अपनाना चाहिए क्योंकि ये ना केवल दर्शकों को अलग-अलग काहनियां देखने का मौका देता है बल्कि इससे फिल्म उद्योग का लोकतांत्रिकरण भी हुआ है. नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' से इस साल डिजिटल मंच पर कदम रखने वाली प्रियंका ने कहा कि ऑनलाइन मंच की वजह से कलाकार बॉलीवुड फिल्मों के एक निर्धारित तरीके से हट कर सोचने लगे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने पत्रकारों से कहा, "यही आप भारतीय सिनेमा में देख रहे हैं...ऑनलाइन मंच की स्वतंत्रता लोगों को निर्धारित तरीके से आगे बढ़कर सोचने का मौका दे रही है. पांच गीत होने चाहिए और लड़ाई का कोई दृश्य होना चाहिए, ये सब अब नहीं देखने को मिलता. अब लोग अच्छी, सच्ची कहानियां बयां करना चाहते हैं, जिनसे वे जुड़ाव महसूस कर सकें."


उन्होंने कहा, "यह शानदार है क्योंकि इससे नए लेखकों, अभिनेताओं, फिल्मकारों को उद्योग जगत में आने का मौका मिलता है, जिस पर काफी लंबे समय तक कुछ विशिष्ट लोगों का दबदबा रहा. यह आगे बढ़ने का अच्छा मौका है, खासकर भारतीय सिनेमा के लिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि सिनेमा घर में फिल्म देखने के अनुभव की इससे तुलना नहीं की जा सकती, लेकिन 'ओवर द टॉप' (ओटीटी) मंच ने दर्शकों को एक आरामदेह अनुभव दिया है, जिसके जरिए आप दुनिया के किसी भी कोने की कोई भी फिल्म अपने घर में बैठकर देख सकते हैं. अमेरिका में 'जी5' मंच के लॉन्च के मौके पर आयोजित एक ऑनलाइन कार्यक्रम में प्रियंका ने यह बातें कही.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)