Priyanka Chopra पति निक जोनास संग गोल्फ खेलती आईं नजर, देखें तस्वीरें और Video

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास संग इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं .

Priyanka Chopra पति निक जोनास संग गोल्फ खेलती आईं नजर, देखें तस्वीरें और Video

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार बन गई हैं. एक्ट्रेस लगातार नए मुकाम हासिल कर रही हैं. हाल ही में उन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा डिमांड वाली अभिनेत्रियों की सूची में सबसे ऊपर रखा गया है. प्रियंका चोपड़ा इन खबरों के बीच सोशल मीडिया पर सक्रिय होना नहीं भूलती हैं. उन्होंने फिर से अपनी कुछ तस्वीरों को फैन्स के बीच शेयर किया है, जो खूब ध्यान खींच रही हैं. प्रियंका चोपड़ा एक तस्वीर में गोल्फ खेलती दिख रही हैं, तो दूसरी तस्वीरों में वो पति निक जोनास और दोस्तों संग चिल करती नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. अभी तक साढ़े 5 लाख से ज्यादा बार तस्वीरों को लाइक किया जा चुका है. प्रियंका ने साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें निक जोनास स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर भारी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इस प्लेफॉर्म पर उनके 67.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 में प्रियंका ने हाल ही में 27वें स्थान पर जगह बनाई थी. एक्ट्रेस हर प्रमोशनल पोस्ट के 403,000 डॉलर यानी भारतीय रुपये में करीब 3 करोड़ चार्ज करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काइ इज पिंक' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं.  फिल्मों में एक्टिंग के अलावा प्रियंका का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. जिसका नाम है 'पर्पल पेबल्स पिक्चर्स'. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्म प्रोड्यूस की गई है. इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में हेयरकेयर प्रोडक्ट एनोमली को लॉन्च किया. प्रियंका के पास टेक्स्ट फॉर यू और सिटाडेल जैसे फिल्में भी है. उन्होंने हाल ही में एक ट्रेवर्ल एडवेंचर फिल्म 'जी ले जारा' की घोषणा की है.