प्रियंका चोपड़ा के 'डायना' को मिला नया घर, बार-बार बुलाने पर नहीं चाहती निकलना- देखें Pics

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी के बाद अपने पति निक जोनास के साथ अमेरिका में रह रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा के 'डायना' को मिला नया घर, बार-बार बुलाने पर नहीं चाहती निकलना- देखें Pics

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पेट 'डियाना' के साथ

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा के पेट को मिला नया घर
  • सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखी ये बात
  • ट्रेवल बैग से बाहर नहीं निकलना चाहती डियाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी के बाद अपने पति निक जोनास के साथ अमेरिका में रह रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की अब अगली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) आने वाली है. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह डेली रूटीन की तस्वीरें पोस्ट करके फैन्स से जुड़ी रहना पसंद करती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी पेट डॉगी 'डियाना' भी नजर आ रही है. डियाना ट्रेवल बैग में बैठी हुई है और बुलाने पर भी बाहर निकलने को तैयार नहीं. इसी को लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फोटो के साथ कैप्शन भी दिया. प्रियंका का कहना है कि जब वह ट्रेवल बैग के अंदर गई तो बाहर निकलना ही नहीं चाह रही थी.

रणवीर सिंह फिर अजीबोगरीब ड्रेस में दिखे, स्टेज पर आलिया संग कुछ यूं मचाया धमाल- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'थैक्यू मिमि.. डियाना के ट्रेवल होम के लिए. उसने बाहर निकलने से ही मना कर दिया. हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं.' प्रियंका चोपड़ा की यह तस्वीर बहुत वायरल हो रही है. बता दें, 1-2 दिसंबर, 2018 को जोधपुर के उमेद भवन में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की शादी हुई थी. 4 दिसंबर को निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी के रिसेप्शन का आयोजन दिल्ली में हुआ था. प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Manikarnika Box Office Collection Day 1: 'मणिकर्णिका' में निडर योद्धा हैं कंगना रनौत, पहले दिन कमा सकती है इतने रुपए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनास (Nick Jonas) से शादी से पहले अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी की थी. प्रियंका चोपड़ा की ये अगली बॉलीवुड फिल्म है. प्रियंका चोपड़ा ने एक डेटिंग ऐप में भी इन्वेस्ट किया है. प्रियंका चोपड़ा कई हॉलीवुड फिल्मों में भी आने वाले समय में नजर आ सकती हैं. प्रियंका चोपड़ा 2000 में भारत में हुई मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता रही थीं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का जन्म 18 जुलाई, 1982 को झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था. उनके पिता पंजाब के अंबाला से थे, जबकि उनकी मां झारखंड से थीं. उनके माता-पिता भारतीय सेना में चिकित्सक थे.