निक जोनास के साथ रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, Nick-Priyanka का Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की शुक्रवार को ईसाई रीति-रिवाज से शादी हो गई.

निक जोनास के साथ रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, Nick-Priyanka का Video हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का रोमांटिक वीडियो

खास बातें

  • प्रियंका-निक ने ईसाई धर्म से की शादी
  • रोमांटिक वीडियो हो रहा है वायरल
  • कुछ इस अंदाज में आए नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की शुक्रवार को ईसाई रीति-रिवाज से शादी हो गई. प्रियंका-निक (NickYanka) की शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding) की रस्में जोधपुर के उमेद भवन पैलेस होटल में अभी भी जारी है. शनिवार को हिंदू धर्म की रीति-रिवाज के अनुसार शादी की जानी है. यानी अभी भी प्रियंका चोपड़ा की शादी की और भी तस्वीरें आनी बाकी है. इससे पहले दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुई. इंटरनेट पर एक और वीडियो काफी देखा जा रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास (Priyanka Chopra Nick Jonas Christian Wedding) के साथ रोमांटिक तरीके से डांस करते दिखाई दिए. बैकग्राउंड से मालूम पड़ता है कि पार्टी खत्म होने के बाद प्रियंका (Priyanka Chopra)-निक (Nick Jonas) ने रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए न सिर्फ फोटोशूट कराया बल्कि वेडिंग वीडियो भी तैयार किया.

निक जोनास की हुईं प्रियंका चोपड़ा, ईसाई रीति रिवाज से विवाह संपन्न- मेहंदी सेरेमनी की Pics हुई वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor FC (@kareenakapoortime) on



प्रियंका चोपड़ा ने रचाई निक जोनास के साथ शादी, ईसाई रीति-रिवाज से हुआ विवाह

प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर करीना कपूर के फैन पेज 'kareenakapoortime' ने शेयर किया. इसे लगभग 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, बॉलीवुड़ से लेकर हॉलीवुड तक की हस्तियां इस शादी में शिरकत करने पहुंची हैं. फिल्मी सितारों के अलावा भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी भी परिवार के साथ शादी में हिस्सा लेने पहुंचे हैं.

6trf5cv8

खास यह कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सामने आ गई हैं, और इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कमाल की लग रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास तस्वीरों में काले चश्मे में नजर आए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



प्रियंका की शादी में पूरे परिवार के साथ पहुंचे मुकेश अंबानी, Video में कुछ इस अंदाज में आए नजर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी का कार्यक्रम 2-3 दिसंबर तय है. जोधपुर एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका चोपड़ा की शादी में शरीक होने के लिए विदेशी मेहमान आए हैं और वे एयरपोर्ट से बाहर आते ही खुशी के मारे नाचने लगते हैं. खास यह कि विदेशी मेहमान जहां खुशी से डांस करते हैं, वहीं वे पीसी पीसी भी चिल्लाते हैं और खूब मस्ती करते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com