सड़क पर यूं हाथ पकड़े घूमते नजर आए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, देखें Pics

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने गायक निक जोनस और उनके परिवार के सदस्यों के साथ 4 जुलाई को अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस मनाया.

सड़क पर यूं हाथ पकड़े घूमते नजर आए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, देखें Pics

अमेरिका के सड़क पर कुछ यूं घूमते नजर आए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

खास बातें

  • फिर दिखे प्रियंका-निक
  • सड़क पर कुछ यूं दिखे
  • अमेरिका में मनाया 4 जुलाई
नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने गायक निक जोनस और उनके परिवार के सदस्यों के साथ 4 जुलाई को अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस मनाया. ऐसी अपुष्ट सूचनाएं हैं कि प्रियंका और निक के प्रेम संबंध हैं. वेबसाइट 'ईऑनलाइन डॉट कॉम' के मुताबिक, निक और प्रियंका ने निक के भाई जो और उनकी मंगेतर के साथ यहां साइकिल चलाई. इसके बाद बुधवार को प्रियंका आतिशबाजी देखने के लिए परिवार की निजी छत पर चढ़ीं. निक ने अपने बड़े भाई की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "परंपरा जारी है" उनके छोटा भाई फ्रेकी भी फोटो फ्रेम का हिस्सा थे.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया निक जोनास का ऐसा वीडियो, कुछ ऐसे जताया प्यार
 


प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कहा, "अमेरिका को 4 जुलाई की बधाई." यह पहली बार नहीं है, जब वह निक के परिवार से मिली हों. इससे पहले पिछले महीने प्रियंका न्यू जर्सी में निक की चचेरी बहन रेचल तम्बुरेली की शादी में गईं थीं. बता दें, पूर्व विश्व सुंदरी ने हॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले हिंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाई. हॉलीवुड में उन्होंने अपना करियर बतौर गायिका शुरू किया और इसके बाद अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' में मुख्य भूमिका निभाई. 
 

प्रियंका चोपड़ा ने दी महिलाओं को नसीहत, कहा- खुद पर शक करना बंद करो...

इस शो ने उन्हें वैश्विक पहचान दिलाई, जिसके कारण उन्हें 'बेवाच' में खलनायिका का किरदार मिला और 'ए किड लाइक जैक' में भी किरदार मिला. 'बेवॉच' स्टार का नाम इस वक्त पॉप गायक निक जोनस से जोड़ा जा रहा है. प्रियंका इंस्टाग्राम पर उनसे भी आगे हैं जिनके 1.55 करोड़ फॉलोअर्स हैं. 




(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com