प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना से कमजोर बच्चों को बचाने के लिए उठाया यह कदम, सोशल मीडिया पर खूब आ रहे रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग में फिर से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है.

प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना से कमजोर बच्चों को बचाने के लिए उठाया यह कदम, सोशल मीडिया पर खूब आ रहे रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग में फिर से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने दुनिया भर में कमजोर बच्चों को कोरोनवायरस से बचाने के लिए स्वीडिश किशोरी कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग से हाथ मिलाया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ट्वीट किया: "दुनिया भर में कमजोर बच्चों पर कोविड-19 (Covid 19) के प्रभाव को देखना दिल तोड़ने वाला है. उन्हें अब भोजन की कमी, स्वास्थ्य प्रणालियों की कमी, हिंसा और शिक्षा के अभाव का सामना करना पड़ रहा है. हमें उन्हें सुरक्षित रखना है, यह हम पर है," प्रियंका चोपड़ा ने इसके साथ ही एक लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया, "यूनिसेफ और ग्रेटा थनबर्ग के इस आवश्यक पहल में मेरा साथ दें, दान करें."

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बीते दिनों उन्होंने पीएम केयर फंड में दान देने के साथ-साथ यूनिसेफ, फीड अमेरिका, गूंज, डॉक्टर्स विदाउट बॉर्डर्स, गिव इंडिया और कई संस्थाओं में मदद के लिए हाथ बढ़ाया था. बता दें कि दुनियाभर में 2 लाख से ज्यादा लोगों की जान ले चुका कोरोनावायरस (Coronavirus) भारत में भी कहर बरपा रहा है. देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा 35 हजार पार कर गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 35365 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1755 नए मामले सामने आए हैं और 77 लोगों की मौत हुई है. वहीं, देश में कोरोना से अब तक 1152 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 9065 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.