Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार इंस्टाग्राम पर दिखाया बेटी मालती मैरी का चेहरा, तस्वीरों के साथ दिया खास कैप्शन

कुछ देर पहले यानी रविवार की सुबह प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार मालती का चेहरा दिखाते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार इंस्टाग्राम पर दिखाया बेटी मालती मैरी का चेहरा, तस्वीरों के साथ दिया खास कैप्शन

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की नई तस्वीरें

नई दिल्ली:

बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के चेहरा फैंस को दिखाया था, जिसके बाद वह लगातार उन्होंने बेटी संग नई नई तस्वीरें शेयर की थीं. हालांकि इन तस्वीरों में बेटी का चेहरा साफ नहीं दिखा था. लेकिन अब रविवार का दिन प्रियंका चोपड़ा ने कुछ नई तस्वीरों के साथ फैंस के लिए खास बना दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे उन्होंने 'कुछ दिन ऐसे' का नाम दिया है. कुछ ही देर में इन खास तस्वीरों को हजारों लोगों ने पसंद किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

कुछ देर पहले यानी रविवार की सुबह प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार मालती का चेहरा दिखाते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें वह बेटी संग सेल्फी लेती दिख रही हैं. जबकि दूसरी तस्वीर में में मालती मैरी वह अपने हाथ से बेटी का चेहरा छिपाते हुए नजर आ रही है. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "कुछ दिन ऐसे". इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि वह उन दिनों की बात कर रही हैं जब वह बेटी का चेहरा छिपाती थीं. 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के इस संडे पोस्ट पर फैंस का भी रिएक्शन सामने आया है.  "वे सबसे कीमती दिन है. आनंद लें, ” दूसरे फैन ने लिखा, "बहुत खूबसूरत!! दिल को छू लेने वाला ”तीसरे फैन ने लिखा, "ओह, निक जोनस की हमेशा की तरह सुंदर दिखने वाली दो फेवरेट महिलाएं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी की थी. जबकि दोनों ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन दिए थे. वहीं पिछले साल 2022 की जनवरी में सरोगेसी के जरिए कपल ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का वेलकम किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म लव अगेन का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.