विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रिंयका चोपड़ा ही नहीं उनके पापा भी थे टैलेंटेड, दिल को छू लेगा बाप-बेटी का ये अनदेखा वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने पिता का अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शानदार अंदाज में गाना गाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने पिता को याद किया है.

Read Time: 2 mins
प्रिंयका चोपड़ा ही नहीं उनके पापा भी थे टैलेंटेड, दिल को छू लेगा बाप-बेटी का ये अनदेखा वीडियो
प्रिंयका चोपड़ा ने शेयर किया पिता का अनदेखा वीडियो
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा फिल्मों के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी से जुड़ी यादों को भी ताजा करती रहती है. अब दिग्गज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने स्वर्गीय पिता को याद किया है. प्रियंका चोपड़ा ने पिता का अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शानदार अंदाज में गाना गाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने पिता को याद किया है.

वीडियो में एक्ट्रेस के पिता सावन के महीने में गाना गाते हुए दिख रहे हैं. वहीं वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और उनके पिता की अनदेखी झलक देखने को मिल रही है, जिसे देख एक्ट्रेस के फैंस भी हैरानी जा सकते हैं. इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा के पिता की आवाज से फैंस यह भी कह सकते हैं कि उनके पिता एक्ट्रेस की तरह शानदार सिंगर भी थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'हर कमरे की रोशनी, आप अभी भी हमारी रोशनी हैं पापा. आपके बिना 11 साल हो गए हैं और यह अभी भी सच नहीं लगता है. आज और हर दिन आपके बारे में सोचती रहती हूं. मैं आपसे प्यार करती हूं. हमेशा के लिए, अपने प्रियजनों को अपने करीब रखें और उन्हें बताएं कि आप उनसे प्यार करते हैं. समय कम हो सकता है.'

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब इंटरनेशनल स्टार और आइकन के तौर पर जानी जाती हैं. उनकी हर एक्टिविटी को लेकर फैन एक्साइटेड रहते हैं और उनके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' को लेकर चर्चा में हैं, जिसकी शूटिंग के लिए वह हाल ही में अपनी फिल्म की टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में थीं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
80s में इस एक्टर ने शादीशुदा होते हुए भी किया था हीरोइन को डेट, पहली पत्नी को छोड़ लिव इन में रहने का किया था फैसला
प्रिंयका चोपड़ा ही नहीं उनके पापा भी थे टैलेंटेड, दिल को छू लेगा बाप-बेटी का ये अनदेखा वीडियो
'महाराज' विवाद पर गुजरात हाई कोर्ट ने कहा- पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला
Next Article
'महाराज' विवाद पर गुजरात हाई कोर्ट ने कहा- पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;