प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी के साथ फैशन मैग्जीन के लिए कराया फोटोशूट, कहा- 'आपको नहीं पता मैं किस दौर से गुजरी हूं...' 

Priyanka Chopra On Surrogacy: प्रिंयका द्वारा शेयर की गई फोटो में बेटी मालती का चेहरा नहीं दिख रहा है. इस पोस्ट पर मालती की मौसी यानी एक्ट्रेस परीणिति चोपड़ा ने भी अपना रिएक्शन शेयर किया है. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने ट्रोलिंग और सरोगेसी को लेकर अपना अपना अनुभव शेयर किया है. 

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी के साथ फैशन मैग्जीन के लिए कराया फोटोशूट, कहा- 'आपको नहीं पता मैं किस दौर से गुजरी हूं...' 

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी संग कराया फोटोशूट

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. जहां वह हाल ही में अपनी बेटी मालती के साथ क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेट करती हुई नजर आईं थीं तो वहीं अब प्रिंयका ने अपना एक फोटोशूट फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह बेटी मालती के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि इसमें बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा है. इस पोस्ट पर मालती की मौसी यानी एक्ट्रेस परीणिति चोपड़ा ने भी अपना रिएक्शन शेयर किया है. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने ट्रोलिंग और सरोगेसी को लेकर अपना अपना अनुभव शेयर किया है. 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक फैशन मैग्जीन Vogue के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसमें वह बेटी मालती के साथ मैचिंग रेड कलर की ड्रैस में नजर आ रही थीं. हालांकि इसमें बेटी का चेहरा देखने को नहीं मिला है. लेकिन सेलेब्स एक्ट्रेस की इन फोटो पर हार्ट इमोजी शेयर करते हुए प्यार लुटा रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने लिखा, मेरी छोटी इसके साथ बच्चे और हार्ट की इमोजी शेयर की है. 

ब्रिटिश मैग्जीन वोग को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने इतने सालों में सीखा है कि ट्रोल्स से कैसे डील किया जाता है. इसके बारे में एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा, "जब लोग मेरे बारे में बात करते हैं, तो मुझमें एक ताकत होती है. लेकिन जब वे मेरी बेटी के बारे में बात करते हैं तो यह बहुत दर्दनाक होता है. मेरा कहना है कि उसे इन सबसे दूर रखो. मुझे पता है कि जब वे उसकी नसों को ढूंढने की कोशिश कर रहे थे तो उसके छोटे हाथों को पकड़ना कैसा लगता है. तो नहीं, वह गपशप करने का टॉपिक नहीं बनने वाली है. मैं वास्तव में बेटी के साथ जीवन के इस अध्याय की सुरक्षा कर रही हूं. क्योंकि यह केवल मेरा जीवन नहीं है. यह उसका भी है, 

सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी का स्वागत करने वाली  प्रियंका ने अपनी " मेडिकल जटिलताओं" के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में, "मुझे चिकित्सकीय जटिलताएं थीं इसलिए यह एक जरुरी कदम था, और मैं बहुत आभारी हूं कि मैं उस स्थिति में था जहां मैं यह कर सकती था. हमारी सरोगेट बहुत उदार, दयालु, प्यारी और फनी थी, और उसने छह महीने तक हमारे लिए इस अनमोल तोहफे का ख्याल रखा. आप नहीं जानते कि मैं किस दौर से गुजरी हूं. और सिर्फ इसलिए कि मैं अपना या अपनी बेटी का मेडिकल इतिहास नहीं बनाना चाहती. इसका मतलब यह नहीं कि जनता अपनी मर्जी से कोई भी कारण बताए. आपको इसका कोई अधिकार नहीं है."

mvs795l
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मालती मैरी जन्म की तारीफ से तीन महीने पहले हो गई थी. वहीं उसके जन्म के दिन को याद करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "जब वह बाहर आई तो मैं ओआर (ऑपरेशन रूम) में थी. वह मेरे हाथ से भी बहुत छोटी थी. मैंने देखा कि इंटेंसिव-केयर नर्सें क्या करती हैं. वे भगवान का काम करती हैं. निक और मैं दोनों वहां खड़े थे जब उसका इलाज चल रहा था. मुझे नहीं पता कि उन्होंने उसे इंटुबैट करने के लिए क्या करना था. मैने और मेरे पति निक ने उसे हर एक दिन अपने सीने से लगाकर बिताया है और मुझे नहीं पता था कि जी पाएगी या नहीं."