प्रिया प्रकाश वारियर हसीन नजारों के बीच नदी में तैरती आईं नजर, वीडियो शेयर कर बोलीं- जलपरी

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नदी में तैरती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर हसीन नजारों के बीच नदी में तैरती आईं नजर, वीडियो शेयर कर बोलीं- जलपरी

प्रिया प्रकाश वारियर का स्विमिंग करते हुए वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

प्रिया प्रकाश वारियर मनोरंजन की दुनिया का वो नाम हैं जिन्होंने अपने एक वीडियो से पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींचा था. वही प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर स्टार हैं और अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नदी में तैरती नजर आ रही है. शांत और हसीन नजारों के बीच सूर्यास्त हो रहा है. पूरा नजारा बहुत ही कमाल का है. प्रिया प्रकाश वारियर इस प्यारे से माहौल के बीच तैरने का लुत्फ ले रही हैं. उनके इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. यही नहीं, प्रिया प्रकाश वारियर ने बताया है कि वह जलपरी जैसा महसूस कर रही हैं. इस तरह अपने वीडियो से प्रिया प्रकाश एक बार फिर फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.

23 वर्षीय प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म 28 अक्तूबर, 1999 को केरल के त्रिशूर में हुआ. ओरू अडार लव उनकी पहली फिल्म थी. प्रिया प्रकाश वारियर ने 2021 में 'चेक' फिल्म से तेलुगू सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था. प्रिया प्रकाश वारियर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें विष्णुप्रिया, श्रीदेवी बंगलो और यारियां 2 के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं. यारियां 2 फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर के अलावा यश गुप्ता, पर्ल वी पुरी और दिव्या खोसला कुमार भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com