प्रिया प्रकाश वारियर चली हैं घूमने, पासपोर्ट दिखाकर पूछा- बताओ कहां जा रही हूं मैं

कोरोना की तीसरी लहर आ गई है. लोग अपने-अपने घरों में एक बार फिर कैद होने को मजबूर हो गए हैं. ऐसे में 'विंक गर्ल' यानी प्रिया प्रकाश वारियर घूमने की तैयारी कर रही हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर चली हैं घूमने, पासपोर्ट दिखाकर पूछा- बताओ कहां जा रही हूं मैं

घूमने निकलीं प्रिया प्रकाश वारियर

नई दिल्ली :

प्रिया प्रकाश वारियर को सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं और उनके हर एक पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते हैं. कोरोना की तीसरी लहर आ गई है. लोग अपने-अपने घरों में एक बार फिर कैद होने को मजबूर हो गए हैं. ऐसे में ये विंक गर्ल यानी प्रिया प्रकाश वारियर घूमने की तैयारी कर रही हैं. जी हां, प्रिया प्रकाश ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपने पासपोर्ट की एक फोटो शेयर कर लोगों से ही पूछ डाला है कि बताओ मैं कहां जा रही हूं.

प्रिया प्रकाश वारियर ने कपने इंस्टा स्टोरी पर अपने पासपोर्ट की एक फोटो शेयर की है. फोटो में प्रिया का पासपोर्ट उनके लाल रंग के बैग के ऊपर नजर आ रहा है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि “बताओ मैं कहां जा रही हूं”. गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें यहां शेयर करते हुए देखी जाती हैं. हाल ही में प्रिया ने अपने  फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें वे सफेद रंग के रॉयल ड्रेस में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर उनके चाहने वालों ने टूट कर प्यार बरसाया था.

km8jtrho

गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश वारियर साउथ की मशहूर अभिनेत्री हैं. वे अपने फैन्स के बीच ‘विंक गर्ल' के नाम से भी मशहूर हैं. महज 22 साल की प्रिया लोगों के दिलों पर राज करती हैं. फिल्म 'ओरू अदार लव' के ट्रेलर रिलीज में अपने आंख के इशारे के बाद प्रिया चर्चा में आई थीं. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘चेक' में देखा गया था.

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com