प्रिया प्रकाश वारियर के माथे की लाल बिंदी और मुस्कान ने जीता फैंस का दिल, बोले- एक्सप्रेशन क्वीन...देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Instagram) ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें जितनी प्यारी उनकी मुस्कान और एक्सप्रेशंस हैं, फैन्स उतना ही पसंद उनकी बिंदी को कर रहे हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर के माथे की लाल बिंदी और मुस्कान ने जीता फैंस का दिल, बोले- एक्सप्रेशन क्वीन...देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने शेयर किया Video

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया वीडियो
  • फैन्स को पसंद आया अंदाज
  • वायरल हो रहा है प्रिया का वीडियो
नई दिल्ली :

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को एक्सप्रेशंस क्वीन कहा जाता है. वह अपने चेहरे, मुस्कान और आंखों से वह बातें कह जाती हैं जिन्हें हजारों शब्दों से भी नहीं कहा जा सकता है. समय-समय पर मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Instagram) इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करती हैं जिनमें कभी वह डांस करती हैं तो कई बार पूरे सॉन्ग को ही अपने एक्सप्रेशंस से बयान कर देती हैं. ऐसा ही कुछ उनका नया वीडियो है, जिसमें जितनी प्यारी उनकी मुस्कान और एक्सप्रेशंस हैं, फैन्स उतना ही पसंद उनकी बिंदी को कर रहे हैं. 

Priya Prakash Varrier का 'लडी लडी' सॉन्ग खूब मचा रहा धमाल, एक्ट्रेस ने अब शेयर किया मेकिंग Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया है और दिलचस्प यह है कि इसके साथ काला हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है. इस वीडियो में प्रिया ने रेड कलर का सूट और लाल रंग बिंदी लगा रखी है. प्रिया प्रकाश के इस अंदाज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. 

Priya Prakash Varrier का गुरु रंधावा के गाने पर यूं दिखा ऐसा स्वैग, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 70 लाख से भी ज्यादा है. प्रिया प्रकाश का एक यूट्यूब चैनल है जिस पर वह अपनी सिंगिंग वीडियो डालती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को 'ओरू अदार लव' में पसंद किया गया था. वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.