विज्ञापन

प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज, नए रंग-ढंग में लौट आया पंचायत, रह जाएंगे हैरान

प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस वेब सीरीज को देखा तो पंचायत याद आ जाएगी. प्राइम वीडियो की तमिल ओरिजिनल वेब सीरीज थलाइवेटियां पालयम का ट्रेलर.

प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज, नए रंग-ढंग में लौट आया पंचायत, रह जाएंगे हैरान
प्राइम वीडियो पर नई पंचायत की दस्तक
नई दिल्ली:

पंचायत प्राइम वीडियो (Prime Video Web Series) की ऐसी वेब सीरीज है जिसे देखते ही हर किसी के चेहरे पर मुस्कान दौड़ जाती है. पंचायत वेब सीरीज के कैरेक्टर दिल को छू लेने वाले हैं. अब वही पंचायत वेब सीरीज तमिल में भी दस्तक देने जा रही है. प्राइम वीडियो ने तमिल ओरिजिनल वेब सीरीज थलाइवेटियां पालयम (Thalaivettiyaan Paalayam Trailer) का दिल छू लेने वाला ट्रेलर रिलीज किया. नागा निर्देशित इस सीरीज को बालाकुमारन मुरुगेसन ने लिखा है और द वायरल फीवर के बैनर तले इसका निर्माण किया गया है. आठ एपिसोड का यह कॉमेडी ड्रामा बड़े शहर के एक युवा लड़के की यात्रा को दिखाता है, जो थलाइवेटियां पालयम के सुदूर गांव में अपने नए और अपरिचित परिवेश की चुनौतियों का सामना करता है. इस पारिवारिक मनोरंजन में असाधारण रूप से प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिनमें अभिषेक कुमार, चेतन कदंबी, देवदर्शिनी, नियति, आनंद सामी और पॉल राज प्रमुख भूमिकाओं में हैं. थलाइवेटियां पालयम का प्रीमियर भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 20 सितंबर को तमिल में अंग्रेजी में सबटाइटल्स के साथ होने वाला है.

थलाइवेटियां पालयम का ट्रेलर दर्शकों को सिद्धार्थ की दुनिया में ले जाता है, जहां वह ग्रामीण जीवन की विचित्रताओं के साथ तालमेल बिठाता नजर आता है, विलक्षण पात्रों और अप्रत्याशित चुनौतियों से भरे गांव में घूमता है. तीखे संवादों, मजाकिया पंचलाइनों और हास्यपूर्ण क्षणों के साथ, सीरीज ने गांव की गतिशीलता की खोज करते हुए ग्रामीण परिदृश्य के सार को खूबसूरती से पकड़ा है. 

सीरीज के निर्देशक नागा ने कहा, 'थलाइवेटियां पालयम ग्रामीण जीवन के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, जिसमें समुदाय और परंपरा के महत्वपूर्ण विषयों के साथ हास्य का सहज मिश्रण है. टीवीएफ और प्राइम वीडियो के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा है. मेरे विजन में उनका विश्वास और अटूट समर्थन इस शो को जीवंत बनाने में बहुत जरूरी था. ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ काम करना एक खुशी की बात है, जिसने कहानी में अविश्वसनीय गहराई जोड़ दी है. प्राइम वीडियो की दुनिया भर में पहुंच के लिए धन्यवाद.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कर रहे थे किस, बेटी मालती ने बंद कर ली आंखें, क्यूट तस्वीर हुई वायरल
प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज, नए रंग-ढंग में लौट आया पंचायत, रह जाएंगे हैरान
17 साल बाद फिर इस खान से टकराएंगे रणबीर कपूर, पहली बार तो हो गए थे फ्लॉप
Next Article
17 साल बाद फिर इस खान से टकराएंगे रणबीर कपूर, पहली बार तो हो गए थे फ्लॉप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com