29 साल पहले ऐसी दिखती थीं क्यूट एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, वीर की इस जारा की सादगी पर हार बैठेंगे दिल

प्रीति जिंटा आज 49 साल की हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि ये उनकी तब की फोटो है जब वो 30 साल की थीं.

29 साल पहले ऐसी दिखती थीं क्यूट एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, वीर की इस जारा की सादगी पर हार बैठेंगे दिल

प्रीति जिंटा ने शेयर की 20 साल पुरानी तस्वीर

नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो के जरिए अपने करियर के शुरुआती दिनों की झलक दिखाती रहती हैं. वीर जारा स्टार की थ्रोबैक पोस्ट को उतना ही प्यार और तारीफ मिलती है जितनी उनकी दूसरी पोस्ट को मिलती है. हाल ही में प्रीति ने अपने पहले फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर करके पुरानी यादों को ताजा किया. तस्वीर ने जाहिर तौर पर उनके फैन्स और फॉलोअर्स को मेजर थ्रोबैक फील दी है.

प्रीति जिंटा ने अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर शेयर की

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "कुछ पुरानी चीजें देख रही थी और यह तस्वीर मिली! हे भगवान!!! मेरा पहला फोटो शूट... मैं 20 साल की थी और मुझे लगा कि मुझे दुनिया के बारे में सबकुछ पता है सिवाय इसके कि फोटोशूट के लिए पोज कैसे दिया जाता है. #20yearoldme #memories #throwback #ting।

प्रीति जिंटा की पोस्ट पर नेटिजन्स का रिएक्शन

जैसे ही फोटो इंटरनेट पर आई फैन्स तुरंत कमेंट सेक्शन में कूद पड़े और एक्ट्रेसेज की तारीफों की लाइन लगा दी. एक फैन ने कमेंट किया, "मासूमियत अपने पीक पर है." एक ने कहा, "मैं आपको बचपन से टीवी पर देख रहा हूं और आप अब भी वैसे ही दिखती हैं जैसे पहले दिखती थीं." एक फैन बोला, "प्रिटि प्रिटि वुमेन." एक ने उन्हें "डिंपल क्वीन मिस प्रीति जिंटा" कहकर पुकारा. एक फैन ने कमेंट किया, "एजिंग लाइक ए वाइन." बता दें कि प्रीति जिंटा इस समय इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए भारत में हैं. 'कोई मिल गया' एक्ट्रेस किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालिक हैं.

प्रीति जिंटा की बड़े पर्दे पर वापसी

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति जिंटा को जनवरी में मुंबई के एक स्टूडियो से बाहर निकलते देखा गया. यहां वह लुक टेस्ट के लिए गई थीं. अब उसी पोर्टल को एक सोर्स से पता चला है कि एक्ट्रेस ने सनी देओल की फिल्म  के लिए अपना लुक टेस्ट दिया था. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस फिल्म के साथ उनकी वापसी की सबसे ज्यादा संभावना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com