Preity Zinta ने पति जीन गुडइनफ संग किया पहाड़ों का रूख, Video शेयर कर बोलीं- 'टॉप द माउंटेन'

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) संग यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Preity Zinta ने पति जीन गुडइनफ संग किया पहाड़ों का रूख, Video शेयर कर बोलीं- 'टॉप द माउंटेन'

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. अपने इवेंट्स की तस्वीरें या वीडियो वो लगातार फैन्स के बीच शेयर करती हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ लॉस एंजेलिस में रहती हैं. यहां कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए इस महीने की शुरुआत में तीन हफ्ते का लॉकडाउन फिर से लगाया गया था. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो पति जीन गुडइनफ के साथ आउटडोर लोकेशन पर दिखाई दे रही हैं.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का नया गाना 'ख्याल रख्या कर' हुआ रिलीज, Video यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने वीडियो के कैप्शन में बताया है:  3 सप्ताह तक घर पर रहने के बाद केबिन फीवर हो गया था, इसलिए इस 8 मील की ऊंचाई पर जाने का फैसला किया. OMG! यह सबसे अद्भुत दृश्य था." इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रीति और उनके पति ने फेस मास्क पहना हुआ है. प्रीति जिंटा ने इस महीने लॉकडाउन की शुरुआत में एक फोटो ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने दिखाया था कि लॉकडाउन के कारण किस तरह से सड़कें खाली पड़ी हैं. इससे इतर प्रीति जिंटा अपने किचन गार्डन के वीडियो भी खूब शेयर कर रही हैं.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने गर्लफ्रेंड धनाश्री वर्मा से रचाई शादी, देखें Wedding Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म भईया जी सुपरहिट में सनी देओल संग दिखाई दी थीं. प्रीति जिंटा (Preity  ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम भी है जिसका नाम किंग्स इलेवन पंजाब है.