लॉस एंजिल्स में प्रीति जिंटा ने दिखाई हिमाचल की झलक, बागान में उगे एप्पल को देख हुईं एक्साइटेड

हाल में प्रीति ने अपने किचन गार्डन की फिर से एक झलक दिखाई. उन्होंने अपने किचन गार्डन में लगे ताज़े सेबों को दिखाने के लिए एक वीडियो शेयर किया. दरअसल कोरोना वायरस महामारी के दौरान प्रीति ने बागवानी शुरू की थी.

लॉस एंजिल्स में प्रीति जिंटा ने दिखाई हिमाचल की झलक, बागान में उगे एप्पल को देख हुईं एक्साइटेड

प्रीति जिंटा ने दिखाई अपने 'घर की खेती'

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस लॉस एंजिल्स में रहती हैं लेकिन भारत और दुनिया भर में अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. हाल में प्रीति ने अपने किचन गार्डन की फिर से एक झलक दिखाई. उन्होंने अपने किचन गार्डन में लगे ताज़े सेबों को दिखाने के लिए एक वीडियो शेयर किया. दरअसल कोरोना वायरस महामारी के दौरान प्रीति ने बागवानी शुरू की थी, वह अक्सर इंस्टाग्राम पर वीडियोज शेयर कर इसकी झलक दिखाती हैं.

प्रीति की ‘घर की खेती'

प्रीति जिंटा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियोज शेयर किया, जिसमें वह ऑरेंज कलर के स्वेटर का साथ ब्लू डेनिम जींस में काफी कूल नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रीति अपने किचन गार्डन में लगे दो सेब दिखाती नजर आती हैं. प्रीति कहती हैं, ‘मेरे घर की खेती के एक और एडिशन में आपका स्वागत है. आज मैं बहुत एक्साइटेड हूं, मैं आपको ये देखाती हूं कि ये मेरा सेब का पेड़, इस पर फल आ गए. मेरे लगाए पेड़ पर लगे इन दो सेबों को देख मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं'.

प्रीति बोलीं- अपनी जड़ों को कभी न भूलें

प्रीति आगे कहती हैं, ‘यह पिंक लेडी सेब का पेड़ है और आप जानते हैं कि हिमाचल से आप एक लड़की को बाहर ले जा सकते हैं, लेकिन आप हिमाचल को एक लड़की से बाहर नहीं निकाल सकते.' वीडियो को कैप्शन देते हुए प्रीति ने लिखा, ‘महामारी के दौरान बागवानी की खोज की। इसने मुझे सुरक्षा, खुशी और आशा की भावना दी. मेरे घर की खेती के वीडियो में दिखाए गए सभी पौधे और पेड़ उस दौरान लगाए गए थे. ऐसा दिखता है मेरा पिंक लेडी सेब का पेड़. यह पेड़ मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह हमेशा मुझे हिमाचल में मेरे घर की याद दिलाता है. यहां अपनी जड़ों पर गर्व करना और यह कभी नहीं भूलना है कि आप कहां से आते हैं'. प्रीति के इस वीडियो पर महज कुछ घंटों में 1 लाख 10 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com